आसाराम केस में गवाह महेंद्र बढ़ाई गई सुरक्षा से असंतुष्ट, केंद्र से मांगी CRPF

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 02:24 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): आसाराम केस में 25 तारीख को आने वाले फैसले को देखते हुए जोधपुर के साथ हरियाणा पुलिस भी सतर्क हो गई है। आसाराम व नारायण सांई केस के मुख्य गवाह हरियाणा के पानीपत जिले के सनौली खुर्द निवासी महेंद्र चावला की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं। पहले उनकी सुरक्षा में दो-तीन पुलिस कर्मी तैनाथ थे अब उनकी संख्या बढ़ाकर 5 कर दी है। वहीं महेंद्र का कहना है कि सुरक्षा देने का इंतजाम केंद्र का होता हैं और उन्हें सीआरपीएफ सुरक्षा दी जानी चाहिए।

उनकी सुरक्षा में पहले एक बार चुक होने पर उन पर 13 मई 2015 में घर पर ही गोली चला हमला कर हत्या का प्र‎यास होने पर अब हरियाणा पुलिस सतर्क हैं। उनके पास व घर पर आने-जाने वाले हर आदमी की जांच के बाद ही महेंद्र चावला से मिलने दिया जाता हैं। उन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही हैं । महेंद्र चावला निवासी सनौली खुर्द को हरियाणा सनौली थाना पुलिस ने चौबीस घंटे में 3 से 5 हथियारबंद गाडर्स की सुरक्षा दे रखी हैं।  
PunjabKesari
महेंद्र चावला का कहना है कि अदालत के फैसले को लेकर वे आशंकित हैं। चावला ने बताया कि आसाराम को सजा तो निश्चित हैं लेकिन माननीय न्यालय को उसे फांसी की सजा देनी चाहिए ताकि ऐसे लोगों को सबक मिले और देश की बेटियां सुरक्षित रह सके। चावला ने बताया उनकी सुरक्षा पानीपत पुलिस कर रही हैं लेकिन सुरक्षा देने का इंतजाम केंद्र का होता हैं और मुझे सीआरपीएफ सुरक्षा दी जानी चाहिए क्योंकि आसाराम के खिलाफ गवाही देने वाले कोई भी गवाह सुरक्षित नहीं हैं। 

सुरक्षा पर कड़ी नजर रख रहे जितेंद्र का कहना हैं कि चावला की सुरक्षा चाक चौबंद हैं। उनकी सुरक्षा में पांच पुलिस कर्मी 24 घंटे उसके साथ सुरक्षा के लिए तैनात हैं। हर रोज उनकी सुरक्षा का जायजा लिया जाता हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static