इलाहाबादः सैकड़ों मकानों में 3 फीट तक घुसा सीवर का पानी, अपने ही घरों में कैद हुए लोग

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:54 PM (IST)

इलाहाबादः  इलाहाबाद के जाफरी कॉलोनी में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। सड़क की खुदाई और नाली जाम होने के कारण कॉलोनी में बने सैकड़ों मकान में जलभराव हो गया है। पिछले 4 दिनों से क्षेत्र में 3 फीट तक घरों में पानी घुस गया है। नाली और सीवर का पानी इलाके के लोग के लिए गंभीर समस्या बना हुआ है। हैरत की बात यह है कि जिस शहर से 3 मंत्री और एक उपमुख्मंत्री हो उस शहर के रिहायशी इलाके में ऐसी तस्वीरें होना एक गंभीर समस्या है।
PunjabKesari
इलाके के लोगों ने कई बार नगर निगम, जिलाधिकारी, जलकल विभाग, गंगा प्रदूषण समेत कई अधिकारियों और जिम्मेदार अफसरों को इसकी सूचना दी, लेकिन उसके बावजूद भी इस समस्या का समाधान नहीं निकला। पंजाब केसरी की टीम जाफरी कॉलोनी का जायजा लेने पहुंची तो वहां की तस्वीर देख हैरान रह गई। जाफरी कॉलोनी एक रिहाइशी इलाका है, जहां पर सभी वर्गों के लोग रहते हैं। बदबूदार और नाले के पानी के चलते लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। पिछले 4 दिनों से बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं।
PunjabKesari
इलाके के लोगों का आरोप है कि नगर निगम, जल कल और गंगा प्रदूषण नियंत्रण इकाई ने कॉलोनी वासियों की मदद से मुंह फेर लिया है। कॉलोनी की गलियां 3 फीट पानी में डूबी हुई हैं। ऐसे में कई परिवार अपने रिश्तेदारों या मित्र के पास चले गए हैं। लोगों का कहना है कि अधिकारियों से केवल आश्वासन ही मिला है, जिसके चलते लोगों में आक्रोश है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static