बाबा जस्सा सिंह आहलूवालिया की यादें संभालने के लिए सिख संगत पूरी तरह तैयार : रखड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 12:51 PM (IST)

पटियाला (जोसन/राजेश): शिरोमणि अकाली दल के जिला पटियाला प्रधान और पूर्व सीनियर मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा है कि सिंह साहिब बाबा जस्सा सिंह जी आहलूवालिया की यादें संभालने के लिए संगत पूरी तरह तैयार है। सुरजीत सिंह रखड़ा नगर कीर्तन की तैयारियों संबंधी रखी बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

 

बैठक में ज्ञानी प्रणाम सिंह हैड ग्रंथी गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब, सतबीर सिंह खटड़ा हलका इंचार्ज पटियाला देहाती, बीबी मुखमेलपुर घनौर, पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल, सचिव जनरल नरदेव सिंह आकड़ी, पूर्व प्रधान रणधीर सिंह रखड़ा, जत्थेदार करम सिंह बठोई, सोसायटी के प्रधान बलविन्द्र सिंह कंग और अन्य नेता उपस्थित थे।सरदार रखड़ा ने कहा कि 22 अप्रैल से बाबा जस्सा सिंह की 300 वर्षीय शताब्दी को समर्पित यह नगर कीर्तन श्री अकाल तख्त साहिब से शुरू हुआ है और 23 अप्रैल को श्री केसगढ़ साहिब में पहुंचेगा, 24 अप्रैल को फतेहगढ़ साहिब में से होता हुआ पटियाला के गुरुद्वारा दुखनिवारण साहिब में पहुंचेगा और रात को मोती बाग साहिब में सम्पन्न होगा।

 


उन्होंने कहा कि 25 अप्रैल को गुरुद्वारा मोती बाग साहिब पटियाला से यह नगर कीर्तन गुरुद्वारा पातशाही छठी कुरुक्षेत्र साहिब के लिए आरंभ होगा और 26 अप्रैल को गुरुद्वारा श्री रकाब गंज साहिब में जाकर सम्पन्न होगा। उन्होंने संगत से अपील की कि इस नगर कीर्तन का 24 और 25 अप्रैल को पटियाला में बढ़-चढ़कर स्वागत करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News