घर से आ रहे थे बदबू ,जब खोला दरवाजा तो उड़ गए लोगों के होश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 11:54 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र):गांव सिउणा में तलाकशुदा महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या कुछ दिन पहले की गई और लोगों को तब पता लगा जब घर में से बदबू आने लगी। पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों ने इस मामले में पुलिस को सूचित किया व पुलिस ने आकर शव को नीचे उतारा।

 

इस संबंधी थाना त्रिपड़ी के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर राजेश मल्होत्रा ने बताया कि महिला की पहचान दसविंदर कौर (35) के रूप में हुई है। वह मूल रूप में जम्मू की रहने वाली थी और पिछले कई वर्षों से पटियाला में रह रही थी। पुलिस द्वारा जब जांच शुरू की गई तो पाया गया कि वह पहले एक मोटरसाइकिल के शोरूम में अकाऊंटस संभालने का काम करती थी, जहां से उसने एक महीना पहले नौकरी छोड़ दी थी । नई जगह उसने फोकल प्वाइंट में ज्वाइन किया, जहां उसने एक दिन ही काम किया था। 

 

एस.एच.ओ. मल्होत्रा ने बताया कि काफी पूछताछ के बाद दसविंदर कौर के दिल्ली में रहने वाले भाई के साथ सम्पर्क हुआ है जोकि मंगलवार को पटियाला पहुंचेगा। फिलहाल शव को सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, जहां पोस्टमार्टम के बाद उसको वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा। एस.एच.ओ. मल्होत्रा ने बताया कि घटना वाली जगह से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें दसविंदर कौर ने अपने आप को ही मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने फिलहाल शव को मोर्चरी में रखवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News