शहर में लुटेरों का आतंक जारी,रिटायर प्रोफैसर व नर्स को बनाया निशाना

punjabkesari.in Tuesday, Apr 24, 2018 - 09:00 AM (IST)

जालंधर(रमन): शहर में लुटेरों का आतंक जारी है। छीना-झपटी, स्नैचिंग की वारदातों में हर रोज इजाफा हो रहा है, मगर कमिश्नरेट पुलिस इन्हें रोकने में विफल साबित हो रही है। थाना नं. 4 के इलाके से 2 अलग-अलग जगह पर बाइक सवार लुटेरों ने वारदातों को अंजाम देते हुए 2 महिलाओं को निशाना बनाया। एक पीड़ित बुजुर्ग किरण कांता पत्नी राजेश कुमार निवासी विजय नगर ने बताया कि वह रिटायर्ड प्रोफैसर है। वह घर से रत्न अस्पताल में चैकअप करवाने आई थी कि जैसे ही चैकअप करवा कर बाहर निकली तो पीछे से मुंह पर रूमाल बांधे 2 लुटेरे मोटरसाइकिल पर आए व एकदम से गले से पहनी हुई सोने की चेन व हाथ में पकड़ा बैग छीन कर फरार हो गए। पर्स में 3000 रुपए, मोबाइल फोन व जरूरी दस्तावेज थे।

घटना संबंधी थाना नं. 4 की पुलिस को सूचित किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसी तरह देर रात मोहल्ला सुराज गंज से पैदल अस्पताल ड्यूटी पर जा रही नर्स का पर्स छीन कर एक्टिवा सवार लुटेरे फरार हो गए। थाना नं. 4 की पुलिस ने बताया कि पीड़ित नवजीत कौर पुत्री बलकार सिंह निवासी रेल कोच फैक्टरी हाल निवासी सुराज गंज रात 8.50 बजे घर से ड्यूटी के लिए एक निजी अस्पताल जा रही थी जैसे ही वह शक्ति नगर के पास पहुंची तो एक्टिवा सवार 2 लुटेरे आए और जल्दी से हाथ में पकड़ा बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में मोबाइल फोन, 800 रुपए व जरूरी दस्तावेज थे। घटना संबंधी थाना नं. 4 की पुलिस को शिकायत दी थी। देर रात पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता को मिल कर लौट रही युवती के हाथ से मोबाइल छीन लुटेरे फरार
जालंधर(सुधीर): टांडा रोड पर मोटरसाइकिल सवार लुटेरे एक युवती के हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना का शिकार हुई कविता निवासी गोपाल नगर ने बताया कि उसके पिता की टांडा रोड पर दुकान है। वह अपने पिता को मिल कर जब टांडा रोड फाटक के पास पहुंची तो पीछे से मोटरसाइिकल सवार लुटेरे उसके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News