4 हजार स्केयर मीटर में बनेगा BJP का प्रदेश कार्यालय, CM ने किया भूमि पूजन(Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 23, 2018 - 04:31 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पंचकूला के मनसा देवी कॉन्प्लेक्स सेक्टर-3 में 4 हजार स्केयर मीटर पर बनने वाले भाजपा प्रदेश  मुख्यालय का भूमि पूजन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सांसद रतन लाल कटारिया व भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेतागण व पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
PunjabKesari
बीजेपी का प्रदेश कार्यालय 4 हजार स्केयर मीटर में बनाया जाएगा। यह कार्यालय करीब 600 लोगों की क्षमता वाले हाल वाला होगा और एक-डेढ़ साल में बनकर तैयार हो जाएगा। इस भवन में प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री, विभिन प्रकोष्ठ के कार्यालय रहेंगे। जल्द ही सभी 22 जिलों में जिला कार्यालय अौर रोहतक व गुड़गांव में भी बीजेपी प्रदेश कार्यालय बनाए जाएंगे।

25 अगस्त को हुए दंगों के दौरान पत्रकारों और शहर के लोगों की गाड़ियां जलाए जाने और कैमरे तोड़े जाने के मुआवजे के मामले पर बोलते हुए कहा कि ये सब ज्यूडिशरी का मामला है, जिस पर कोर्ट फैसला करेगा। यदि मामले का फैसला हमने करना होता तो अब तक मुआवजा दे दिया जाता।
PunjabKesari
फरीदाबाद में भाजपा के नेताओं द्वारा पत्रकारों पर झूठे मुकदमे दर्ज करवाने पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले को वहां के स्थानीय अधिकारी और पार्टी के कार्यकर्ता देखेंगे और जो उचित होगा, वही फैसला लिया जाएगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static