शर्मसार हुआ हरियाणा, 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप(video)

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 05:31 PM (IST)

रादौर(कुलदीप सैनी): आए दिन हरियाणा में बेटियों की सुरक्षा की बात करने वाली सरकार लाख कोशिशों के बाद भी बेटियों की सुरक्षा नहीं कर पा रही है। बाहर तो बाहर अब ये हालात हो गए है कि लड़कियां घर में भी सुरक्षित नहीं है।
PunjabKesari
ताजा मामला रादौर के मोहड़ी गांव का है जहां एक 14 साल की नाबलिग के साथ गैंग रेप की घटना सामने आई है। यह घटना उस वक्त हुई जब लड़की घर पर अकेली सो रही रही थी। तभी चार युवक आए और उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे गांव के पास बनी एक धर्मशाला में ले गए। जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।
PunjabKesari
जिसके बाद पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और परिवार वालों को सारी घटना के बारे में बताया। परिवार ने देर रात ही जठलाना महिला थाने में इसकी शिकायत दी। महिला पुलिस ने पोस्को एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।
PunjabKesari
पीड़िता की मां ने बताया कि कल वो सब घर पर नही थे। उसके पति भी काम से लाडवा गए हुए थे। उसकी बेटी जिसकी उम्र 14 साल है वो घर पर अकेली थी। जब मै देर रात लौटी तो मेरी बेटी बहुत रो रही थी। जिसके बाद मेरे पूछने पर उसने सारी बात बताई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक इसी गांव के है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static