उमा भारती ने CM योगी को लिखा खत, झांसी भाजपा विधायक तथा जिलाध्यक्ष की जान को बताया खतरा

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 05:24 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में हाल ही में हिस्ट्रीशीटर लेखराज सिंह यादव और मऊरानीपुर कोतवाल सुनीत कुमार सिंह के वायरल हुए वीडियो में भाजपा के बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा और ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुनील दुबे का नाम सामने आया है। जिसके बाद इन दोनों को उत्पन्न हुए खतरे को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्रीय सांसद उमा भारती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है।  

मुख्यमंत्री को केंद्रीय पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने पत्र में लिखा कि मऊरानीपुर के दरोगा के कृत्य के संबंध में आप अवगत हो चुके होंगे क्योंकि प्रदेश सरकार ने अब कार्रवाई शुरू कर दी है। ऐसे में बबीना विधायक राजीव सिंह परीछा और भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष संजय दुबे के जीवन को खतरा पैदा हो गया है। अपराधी अब भी फरार हैं और कोई सामान्य अपराधी नहीं हैं। 

इसके खिलाफ हत्या, लूट और डकैती के कई केस हैं। यह पिछली सरकारों के संरक्षण में अभी तक बचा रहा। हमारी सरकार आने के बाद हमारे जनप्रतिनिधि इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकारियों से कह रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों के तबादलों के बाद कार्रवाई शुरू होने ही वाली थी कि ठीक इसी समय मऊरानीपुर दरोगा के कृत्य ने पूरे मामले को एक नये मोड़ पर ला दिया।

भारती ने लिखा कि जब पूरा मामला मेरे सामने आया तो मुझे बहुत आघात लगा क्योंकि मैं स्वंय इस अपराधी के खिलाफ कार्रवाई के लिए परीछा और दुबे को प्रेरित कर रही थी। यह अपराधी बबीना विधान सभा और मऊरानीपुर विधान सभा में अपना खौफ पैदा किए हुए हैं। मेरा आपसे आग्रह है कि बबीना विधायक पारीछा की सुरक्षा बढाने और ग्रामीण जिलाध्यक्ष दुबे को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए तत्काल आवश्यक कदम उठायें क्योंकि यह जघन्य अपराधी अब भी फरार हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static