जब बंद कार से आने लगी बदबू, अंदर झांककर देखा तो...

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 05:10 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक लावारिस कार में उसके मालिक का शव पड़ा हुआ मिला। वहीं कार में से बेहद बदबू आने लगी। तभी आस-पास के लोगों कार में झांक कर देखा तो उसमें एक सड़ी हुई लाश पड़ी हुई थी। तभी लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गाड़ी के नंबर के आधार पर जांच करनी शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मामला सेक्टर 39 थानान्तर्गत का है। यहां मृतक की पहचान भरतपुर के पल्ला गांव के निवासी लोकेंद्र सिंह उम्र 32 वर्ष के तौर पर हुंई है। बताया जा रहा है कि लोकेंद्र एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था। वो सूरजपुर में एक किराए के मकान में रहता था। कुछ वक्त पहले उसने परिवार को राजस्थान भेज दिया। लोकेंद्र ने एक वैगनआर कार भी खरीदी थी, जिसे वो बतौर कैब चलवाता था। उसने अजय को कैब का ड्राइवर रखा था। दो दिन पहले शाम के समय अजय, लोकेंद्र को अपने साथ ले गया था। उसके बाद ना तो लोकेंद्र लौटा और ना ही अजय। उसी दिन शाम में लोकेंद्र के भाई जितेंद्र ने सूरजपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जीतेंद्र भी सूरजपुर में ही रहता है।

वहीं पुलिस को गुरुवार सुबह करीब 8.30 बजे यह सूचना मिली की सेक्टर 108 स्थित लोटस अपार्टमेंट के गेट नंबर 2 के पास एक कैब टैक्सी है, जिसकी पिछली सीट ने नीचे शव पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लोकेंद्र के सिर और चेहरे पर चोट के निशान थे। घटना स्थल को देखकर यह कहा जा रहा कि हत्या कहीं और की गई है और गाड़ी अपार्टमेंट के सामने पार्क की गई है। लोकेंद्र के शव के पास से उसका मोबाइल और पर्स बरामद नहीं हुआ। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static