रंजिश की आग में अंधा हुआ पिता, करवाया अपने ही बेटे की अपहरण(video)

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 03:34 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): गांव दीवाना निवासी एक व्यक्ति रंजिश का बदला लेने के लिए इतना अंधा हो गया कि उसने अपने ही बेटे का अपहरण कर लिया। उसके बाद उसने पुलिस थाने जाकर शिकायत दी कि ग्रामीण सुखी ने उसके बेटे का अपहरण किया है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस को पिता पर शक हुआ तो उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आई। डीएसपी जोगिंद्र शर्मा एवं एसएचओ जाखल ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर गांव रैहनवाली से बच्चे की बुआ के घर से उसे बरामद कर लिया। जिसके बाद लड़के को उसकी मां के हवाले कर दिया गया।
PunjabKesari
बच्चे की माता गीता ने बताया कि उसके पति ने अपने 8 साल के बच्चे को उसकी बुआ के घर छोड़ दिया। जिसके बाद उसने गांव के युवक सुखी के खिलाफ झूठी शिकायत थाने में दी। उसने इस घटना को अंजाम इसलिए दिया क्योंकि उसके पति ने सुखी के 40 हज़ार रुपए देने थे। 
PunjabKesari
थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने शिकायतर्त्ता लड़के के पिता से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने हंस राज द्वारा दी जानकारी अनुसार कार्रवाई करते हुए उसके बच्चे को रैहनवाली से बरामद कर लिया तथा बच्चे को सकुशल बरामद कर उसकी मां को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में लडके के पिता हंसराज के खिलाफ झूठी शिकायत करने व पुलिस को गुमराह करने की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static