युवक ने जहरीला पदार्थ निगलकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह(video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 12:54 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर के मंडोसी गांव में कुनाल नाम के व्यक्ति ने लाखों रुपयों के लेन-देन के चलते जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने दीपक राणा को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट अौर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत
जानकारी के अनुसार कुनाल ने घर से निकलकर दुसानी के पास जाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़नेे लगी तो उसने अपने चचेरे भाई शुभम को फोन कर बुलाया। शुभम उसकी मां कृष्णा को लेकर मौके पर पहुंचे। दोनों ने उसे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 
PunjabKesari
18 लाख रुपए न देने से था परेशान
परिजनों ने बताया कि कुनाल (32) मिट्टी भराई की ठेकेदारी का काम करता था। कुछ माह पहले उसने अमरपुरी कॉलोनी निवासी दीपक राणा की गांव अहमदनगर के पास स्थित दो एकड़ में मिट्टी भराई करने का ठेका लिया था। जमीन में मिट्टी भरने का 45 लाख रुपए में एग्रीमेंट हुआ था। जमीन में मिट्टी का भराव होने के बाद आरोपी दीपक राणा ने कुछ रकम तो उसे दे दी थी लेकिन 18 लाख रुपए नहीं दिए। कुनाल आरोपी दीपक से करीब माह से पैसे मांग रहा था लेकिन आरोपी ने पैसे नहीं दिए। कुछ माह पहले कुनाल को अटैक पड़ गया था। तब भी आरोपी ने पैसे नहीं दिए। इस कारण कुनाल काफी समय से परेशान चल रहा था। इसके चलते उसके जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली। यही बात कुनाल ने सुसाइड नोट में भी लिखी है और मौके से एक एग्रीमेंट भी बरामद हुआ है। जिसमें जमीन की मिट्टी भराई करने का 45 लाख रुपए में एग्रीमेंट तैयार हुआ है। 
PunjabKesari
परिजनों ने किया हंगामा
पोस्टमार्टम के बाद जब पुलिस परिजनों को शव सौंपने लगी तो उन्होंने लेने से मना कर दिया। परिजनों का कहना था कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वे शव नहीं उठाएंगे। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जमकर हंगामा किया। उसके बाद उन्होंने कहा कि यदि दो दिन में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती तो उनके लिए सड़कों पर उतरने का रास्ता खुला है। वह सड़कों पर आकर आंदोलन करेंगे। 
PunjabKesari
सुसाइड नोट व मृतक की मां की शिकायत पर आरोपी दीपक राणा के खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है। पुलिस आरोपी को पकडने के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static