रंजिश के चलते रेवाड़ी बस स्टैंड पर गोली मारकर युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 12:15 PM (IST)

रेवाड़ी(ब्यूरो): शहर के बस स्टैंड पर सुबह हमलावरों ने एक युवक की रंजिशन गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंचे मृतक के जानकारों ने पार्किंग में बैठे एक युवक पर फायर किया। गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रोहतक पी.जी.आई. ले जाया गया है। इसके बाद दोनों गुटों के लोगों ने एक-दूसरे के निवास पर जाकर तोडफ़ोड़ की और गोलियां भी चलाई। 

इस दौरान मारपीट में एक महिला व एक युवक कृष्ण घायल हो गया। घटना के बाद पुलिस ने बस स्टैंड को छावनी में तबदील कर दिया। इसके अलावा सरकारी अस्पताल में भी पुलिस तैनात की गई है। तीनों डी.एस.पी. सरकारी अस्पताल में मोर्चा संभाले रहे। जानकारी के अनुसार मोहल्ला गुर्जरवाड़ा निवासी सरजीत की बहन का गौना कार्यक्रम था। इसके लिए वह बस स्टैंड पर सामान लेने आया था।

वहां पहले से घात लगाए बैठे 4-5 युवकों में से किसी एक ने उस पर 3 गोलियां चलाई जिससे सरजीत की मौके पर ही मौत हो गई। मारने वालों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इधर, जैसे ही सरजीत को गोली लगने की सूचना उसके साथियों को मिली तो वह बस स्टैंड पहुंचे तथा वहां पार्किंग में मौजूद शशांक नामक युवक को गोली मारकर फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया गया था।

स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. सतपाल ने बताया कि उनके पास लिखित शिकायत नहीं आई है। प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि दोनों गुटों के बीच रंजिश है जिसके चलते यह वारदात हुई। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके पास सरजीत के मरने, शशांक के घायल होने तथा एक युवक की पत्नी व एक युवक कृष्ण के घायल होने का समाचार है। इसके अलावा समाचार यह भी मिला है कि कुछ लोगों ने गुर्जरवाड़ा में भी कृष्ण के घर पर फायरिंग की है लेकिन इसमें किसी के हताहत होने का समाचार नहीं है। जांच के लिए सी.आई.ए. व अन्य पुलिस अधिकारियों को लेकर टीम बना दी गई है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static