आईआईटी कानपुर में PHD छात्र भीम सिंह ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 07:40 AM (IST)

कानपुर: आईआईटी कानपुर के एक छात्र ने गुरुवार को अपने हॉस्टल के कमरे में छत के पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि भीम सिंह नामक छात्र 3 साल से पीएचडी का छात्र था और वह फिरोजाबाद का रहने वाला था। छात्र आईआईटी परिसर के छात्रावास नंबर 8 में रहता था।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि भीम के साथ के छात्रों ने बताया कि वह आजकल बहुत तनाव में रहता था। छात्र के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है क्योंकि उसने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। साथ रहने वाले छात्रों ने बताया कि वह मंगलवार को दिखा था उसके बाद उसको किसी ने नहीं देखा।
PunjabKesari
एसएसपी कुमार ने बताया कि छात्रों को आज उसके कमरे से बदबू आती मिली तो वे कमरे के पास गए लेकिन कमरा अंदर से बंद था। फिर उन्होंने इसके बारे में आईआईटी के अधिकारियों को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
PunjabKesari
पुलिस ने छात्र के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में छात्र का शव फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज उसके घर वालों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और हॉस्टल के अन्य छात्रों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static