उन्नाव-कठुआ गैंगरेप मामले पर बोले शिवपाल, बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर हुई फेल

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 01:06 PM (IST)

कानपुरः सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने उन्नाव गैंगरेप और कठुआ गैंगरेप मामले पर बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि इस पर कार्रवाई तो हो रही है, लेकिन योगी सरकार को भी समझने की जरुरत है कि आगे वह क्या करेंगे। साथ ही शिवपाल ने कठुआ गैंगरेप को बेहद दुखद घटना बताते हुए कहा कि समाज में ऐसा नहीं होना चाहिए और इस घटना में जो भी दोषी है, उनके खिलाफ सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है। इन्होंने वादे किये थे और कहा था कि अच्छे दिन आएंगे, लेकिनं 4 साल हो गए और आज तक अच्छे दिन नहीं आए। सपा नेता ने कहा कि बीजेपी ने कहा था 100 दिनों में भ्रष्टाचार समाप्त करके सबको पंद्रह-पंद्रह लाख रुपया प्रत्येक खाते में भेजेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार खत्म होने की बजाय 10 गुणा और बढ़ गया है।

शिवपाल ने कहा कि गठबंधन होने से भारतीय जनता पार्टी इस समय घबराई हुई है और इस गठबंधन से केंद्र व प्रदेश से बीजेपी को हटा देगी इसलिए यह घबराए हुए हैं। लेकिन जब शिवपाल से पूछा गया कि गठबंधन की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री कौन होगा इस पर चुप्पी साध गए।

वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस गठबंधन पर शिवपाल ने कहा कि बीजेपी को हटाने के लिए गठबंधन हो रहा है। गठबंधन होने से बीजेपी पार्टी को निश्चित रूप से हटा देगी। गठबंधन की सरकार बनी तो जनता के अच्छे दिन जरूर आएंगे और जनता की जो भी समस्याएं है उनको गठबंधन की सरकार दूर करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static