नोएडाः पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 बदमाश घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 14, 2018 - 01:28 PM (IST)

नोएडाः  यूपी पुलिस का ऑपरेशन क्लीन अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में ताजा मामला नोएडा का है। यहां थाना दादरी क्षेत्र के ओमीक्रांन सेक्टर के पास देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका साथी फरार है। उन्होंने बताया कि बदमाश के 2 साथी मोहित एवं जितेंद्र कल एक लूट के मामले में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए थे। 

दादरी के पुलिस उपाधीक्षक निशांक शर्मा ने बताया कि बीती रात थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक राम सेन सिंह गश्त पर थे। ओमीक्रांन सेक्टर के पास एक सेंट्रों कार संदिग्ध अवस्था में आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी।     

पुलिस ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हुए बदमाश की पहचान मोहित के तौर पर हुई है। अधिकारी ने बताया कि बदमाशों के पास से एक सेंट्रो कार, देसी तमंचा एवं कारतूस बरामद हुए हैं।      


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static