अगर आप भी खरीदने जा रहे है Online Mobile तो जरा सावधान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 12:03 PM (IST)

लुधियाना(ऋषि): ऑनलाइन साइट पर सस्ता मोबाइल फोन खरीदने के चक्कर में लोग ठगी का शिकार हो रहे हैं और आए दिन कोई न कोई पुलिस कमिश्नर के समक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर पेश हो रहा है लेकिन ठगों की तरफ से फिर भी भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाया जा रहा है।
PunjabKesari
अगर पिछले एक सप्ताह की बात करें तो लुधियाना पुलिस द्वारा 4 से ज्यादा धोखाधड़ी के मामले दर्ज किए गए हैं। सभी मामलों में मोबाइल बेचने के नाम पर ही ठगी हुई है। अब थाना डिवीजन नं. 8 की पुलिस ने राजेश कुमार निवासी न्यू कुंदनपुरी की शिकायत पर अज्ञात जालसाज के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी इकबाल सिंह के अनुसार पुलिस को 18 अप्रैल 2019 को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि उसने 15 अप्रैल 2019 को ऑनलाइन साइट पर एक मोबाइल फोन बेच रहे व्यक्ति से सम्पर्क साधा था जिसने खुद का नाम विकास पटेल बताया और फौजी होने की बात कहीं।
PunjabKesari
विश्वास जीतने के लिए उसने अपना आई. कार्ड व आधार कार्ड की कापी भी भेज दी जिसके बाद उसके खाते में पे टी.एम. के माध्यम से नकदी जमा करवा दी गई लेकिन बाद में उससे कोरियर के माध्यम से मोबाइल फोन भेजने के नाम पर और पैसों की मांग की जाने लगी। ठगी होने का शिकार होने का अंदेशा होने पर पुलिस को लिखित शिकायत दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News