बलरामपुर में बाढ़ ने मचाई तबाही, चपेट में आए 90 गांव

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 05:25 PM (IST)

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में रविवार की शाम को अचानक आई बाढ़ ने भारी तबाही मचानी शुरू कर दी है। बाढ़ से करीब 90 गांव घिर गए हैं। बाढ़ का पानी लोगों के घरों में घुस गया है। ग्रामीण अपने घर के छतों पर शरण लिए हुए है। नाव न होने के कारण ग्रामीण अपनी जान जोखिम में डाल कर गांवो से पलायन करने पर मजबूर हैं।
PunjabKesari
बाढ़ का पानी सड़कों पर बह रहा है, जिससे तुलसीपुर, बलरामपुर, ललिया, हरिहरगंज, मथुरा-कोडरी मार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया है। तुलसीपुर-झारखंडी रेलवें स्टेशनों के बीच कौवापुर के पास रेलवें ट्रेक धस जाने के कारण रेल यातायात रोक दिया गया था। जिससे हजारों यात्री ट्रेन में फंसे पड़े थे।
PunjabKesari
रात भर रेलवें ट्रेक को ठीक करने का काम चलता रहा। आज सुबह से छतिग्रस्त ट्रेक को ठीक कर ट्रेनों को निकाला जा रहा है। जिससे लूप लाइन पर चलने वाली सभी ट्रेनें करीब 5 से 6 घण्टे देरी से चल रही हैं।
PunjabKesari
बाढ़ से हालात खराब हो रहे हैं। लोगों को खाने पीने के समान के लिये जूझना पड़ रहा है। बाढ़ में ललिया हरिहरगंज मार्ग पर ट्रेक्टर ट्रार्ली पर सवार 5 लोगों के बह गए। जिसमे 4 लोगों को ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि मकुंनहवा के पूर्व ग्राम प्रधान का अभी तक पता नही लग पाया है। अगर जल्द ही शासन प्रशासन ने बाढ़ से निपटने के लिये राहत और बचाव कार्य तेज न किया तो हालत भयावह हो जायेगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static