स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दर्जनों जोड़े गिरफ्तार

6/24/2019 1:08:58 PM

भोपाल: राजधानी में स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा बड़ी तेजी से चल रहा है। रविवार को पुलिस ने छापेमारी करते हुए 8 स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने सभी स्पा सेंटरों को सील कर दिया है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ  कर रही है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, थाना श्यामला हिल्स क्षेत्र के अली स्पा - फेमिली हेयर सेलून अंगीठी चौराहे पर छापे की कार्रवाई की गई। छापे की कार्रवाई में यहां से 8 पुरूष व 6 महिलाओं को गिरफ्तार कर अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई। इनमें से चार युवतियां भोपाल की रहने वाली हैं जबकि दो युवतियां मूलरूप से थाईलैंड की हैं। पुलिस को मसाज सेंटर से कुछ अश्लील साहित्य, वीडियो और अन्य अश्लील सामग्री मिली है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर थाना मिसरोद पुलिस व महिला थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे होशंगाबाद रोड स्थित बैंकॉक स्पा सेंटर पर भी छापे की कार्रवाई कर 6 पुरूष व 7 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने यहां से नागालैंड की छह व पाढुर्रना छिंदवाड़ा की एक युवती को जिस्मफरोशी का धंधा करते गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

उधर इंदौर पुलिस ने भी एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जो रिहाइशी इलाके में अवैध तरीके से एक मकान में चलाया जा रहा था। इसका संचालन एक महिला अपने दामाद और बेटी की मदद से कर रही थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई में 4 पुरुष और 5 महिलाएं को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। 

PunjabKesari

पूरा मामला शहर के थाना हीरानगर की प्राइम सिटी कॉलोनी का है। यहां मकान न. 64 में अवैध सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र, एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) प्रशांत चौबे, सीएसपी परदेशीपुरा हरीश मोटवानी के निर्देशन में टीम ने मकान में दबिश दी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए मकान से आपत्तिजनक हालत में पांच महिलाओं समेत चार पुरूषों को गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News