शिवम के परिजनों सहित धरने पर बैठे शिवराज, CBI जांच की मांग पर अड़े

6/21/2019 2:33:56 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में बीते दिन मंगलवार को बैरागढ़ थाने में पुलिस कस्टडी में युवक शिवम की हत्या पर राजनीति गरमाई हुई है। जिसको लेकर सीएम शिवराज सिंह धरने पर बैठ गए हैं। उनके साथ पीड़ित परिवार भी शामिल है। मामले की सीबीआई जांच की मांग करने शिवराज सिंह भारत माता चौराहे पर घरना लगाकर बैठ गए हैं। पूर्व सीएम ने सीएम कमलनाथ को चेतावनी दी है कि अगर एक सप्ताह में पीड़ित परिवार की सभी मांगे नहीं मानी गईं तो जनता उग्र आंदोलन करेगी।

PunjabKesari

वहीं शिवम के पिता जो साइबर सेल में तैनात हैं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। शिवम के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस वालों ने उनके इकलौते बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बाद में जांच को दूसरी ओर घुमाने के लिए उसके मुंह में शराब डाली गई.

PunjabKesari

गौरतलब है कि, मंगलवार देर रात ढाई बजे शिवम मिश्रा व गोविंग शर्मा की गाड़ी बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गई थी। आरोप है कि बैरागढ़ पुलिस बीआरटीएस कॉरिडोर से XUV निकालने के जुर्म में दोनों युवकों को उसी वक्त पकड़कर थाने ले गई और उनकी वहां जमकर पिटाई की। जिस दौरान युवक शिवम की मौत हो गई जबकि पुलिस का कहना है कि युवक की मौत हार्टटेक से हुई है। जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News