स्कूटरी पर पत्नी को बिठाकर भाखड़ा नहर में गिरा फौजी, परिवार वालों ने बताया कत्ल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 05:10 PM (IST)

पटियाला (बलजिंदर): बीती रात एक फौजी अपनी पत्नी को स्कूटरी पर बिठाकर भाखड़ा नहर में जा गिरा। जिसमें पत्नी सुरजीत कौर पानी में बह गई, जबकि फौजी के मुताबिक उसको दो व्यक्तियों ने कपड़े से बांध कर बाहर निकाला। सुरजीत कौर की लाश अभी बरामद नहीं हुई। दूसरी तरफ लड़की के परिवार वालों ने इस मामले को कत्ल बताया है। 

लड़की के पिता चरनजीत लाल और भाई हरदीप सिंह ने बताया कि सुरजीत कौर का विवाह हरप्रीत सिंह निवासी गांव जौला डेराबसी के साथ हुआ। विवाह के बाद लगातार हरप्रीत सिंह उसको परेशान और दहेज की मांग करता था। इसके अलावा जब सुरजीत कौर के बच्चा नहीं होता था तो हरबजीत ने उसकी मारपीट करनी शुरु कर दी। हरबजीत सिंह इस समय 10 दिन की छुट्टी पर आया था। बीती रात वह गाड़ी को लेकर रणबीरपुरा कौरजीवाला आया और उसने साजिश के तहत पहले अपनी कार की हवा निकाली और पटियाला आने का बहाना बनाकर स्कूटरी ले गया और सुरजीत कौर को स्कूटरी पर बिठाकर भाखड़ा नहर में जा गिरे क्योंकि उसको पता था कार में उसके लिए निकलना मुश्किल हो जाएगा, इसलिए कार की हवा निकालकर स्कूटरी का प्रयोग किया गया। फौजी होने के कारण उसको तैरना आता है और वह खुद नहर से बाहर आ गया। 

PunjabKesari

लड़की के परिवार वालों के मुताबिक हरबजीत यह सारी साजिश रचकर औलाद के लिए दूसरी शादी करवाना चाहता था। परिवार वालों ने पुलिस पर कोई कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया और कहा उसको वी.आई.पी ट्रीटमैंट दिया जा रहा है। लड़की के परिवार वालों और गांववालों ने ऐलान किया कि अगर फौजी के खिलाफ कत्ल का केस दर्ज ना किया गया तो वह सड़कों पर आ जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News