Award Show के लिए कुल्लू आएंगी बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 03:18 PM (IST)

कुल्लू, (ब्यूरो): केयर इंडिया इवैंट द्वारा 29 और 30 जून को ब्यूटी एक्सपो एंड सैलिब्रिटी अवार्ड शो एवं सौंदर्य फैशन एक्सपो सैलिब्रिटी शो का आयोजन कुल्लू में होगा। कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केयर इंडिया इवैंट भोपाल, मध्य प्रदेश और मुंबई की ऑनर प्रिंस पवार ने बताया कि इस शो में हिमाचल की युवतियों का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड स्टार जरीन खान इस शो में आएंगी और आयोजित इवैंट में टॉप रही प्रतिभागियों को अपने कर-कमलों से सम्मानित भी करेंगी। वहीं शीनू चावला का कहना है कि वह हिमाचल की युवतियों के सौंदर्य व टैलेंट को आगे लाना चाहती है। उन्होंने बताया कि भारतीय दर्शन तन और मन दोनों की सुंदरता को फैशन से जोड़ता है।
PunjabKesari

फैशन और सौंदर्य दोनों को अलग नहीं कर सकते

इसलिए हम फैशन और सौंदर्य दोनों को अलग नहीं कर सकते। दोनों का चोली-दामन का रिश्ता है, एक के बिना दूसरा अधूरा है। फैशन के अधूरेपन को सौंदर्य पूरा करता है, जबकि सौंदर्य के अधूरेपन को फैशन पूरा करती है। उन्होंने बताया कि 29 और 30 जून को होटल संध्या पैलेस में आयोजित होने वाले शो ट्रेड फेयर, एजुकेशन मास्टर क्लासिज, सैलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट, हिमाचली फैशन शो, सैलिब्रिटी अवार्ड शो, ब्राइडल कॉमेटिशन, ब्यूटी सैलून एंड एक्सपो, एक्स्प्लोर ओप्पोर्टउनिटीएस इन मेकअप इंडस्ट्री, कुल्लू व हिमाचल की संस्कृति से भी रू-ब-रू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस इवैंट में प्रतिभागी के लिए 1500 रुपए फीस ली जाएगी। उसके एवज में कंपनी उन्हें लगभग 2500 का मैकअप गिफ्ट आई फेस आवास यू.एस.ए. ब्रांड मेकअप पैलेट एवं मास्टर लासेस प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

हिमाचल में पहली बार हो रहा है यू.टी. एक्सपो

मुंबई की ऑनर पिं्रस पवार ने हिमाचल प्रदेश की युवतियों से आग्रह किया है कि इस इवैंट में बढ़-चढ़कर के भाग लें और यह इवैंट हिमाचल प्रदेश में पहली मर्तबा हो रहा है इसका भरपूर फायदा उठाएं, ताकि हमारे हिमाचल की बेटी भी सौंदर्य और श्रृंगार में बॉलीवुड की तरह मशहूर हो। उनका कहना है कि उन्होंने कई शहर स्टेट एवं शहर में इसी प्रकार के शो करके उस शहर की महिलाओं को प्रोत्साहित करके आगे बढ़ाया है ब्यूटी इंडस्ट्री में और महिलाओं को रोजगार मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News