युवक से 12 लाख की धोखाधड़ी

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 03:14 PM (IST)

पलवल (ब्यूरो): एनएच-19 पर शहर में स्थित बजाज थ्री व्हीलर शोरूम के मैनेजर द्वारा लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने  मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जांच अधिकारी एएसआई ने बताया कि सैक्टर ए 16-ए फ रीदाबाद निवासी अखिल कालिया ने शिकायत दर्ज कराई है कि पलवल में कोसमोस अस्पताल के समीप उसका दया इंदर मार्केटिंग के नाम से बजाज थ्री व्हीलर का शोरूम है। शोरूम पर प्रकाश विहार निवासी सतीश चंद मैनेजर के  पद पर पिछले पांच-छह से वर्ष से कार्यरत है। पीड़ित अपने शोरूम पर प्रतिदिन नहीं आ पाता तथा सारी देखरेख सतीश चंद करता है।

वर्ष 2018 में 19, 21 सितंबर व 12 अक्टूबर को हिसाब में एक लाख 38 हजार रुपये का गबन पाया गया। जिसके बारे में सतीश से पूछा गया तो वह कुछ देर गुमराह करता रहा और बाद में अपनी गलत मान ली और कहा कि इस रकम को वह एक महिने में अदा कर देगा। इसके बाद पीड़ित का सतीश से विश्वास उठ गया। उसके बाद पीड़ित ने शोरूम के सभी कागजात व सैल को चेक किया तो पाया गया कि सतीश ने पीड़ित की बगैर अनुमति के पांच गाडिय़ां बेची हुई है। यानि कुल मिलाकर सतीश ने 12 लाख रुपए का गबन किया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static