विधानसभा चुनाव के लिए इनेलो तैयार: अभय

punjabkesari.in Sunday, Jun 16, 2019 - 02:00 PM (IST)

चंडीगढ़ (पांडेय): इनैलो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया ने शनिवार को चंडीगढ़ स्थित प्रदेश कार्यालय में औपचारिक रूप से पदभार संभाला। इस दौरान इनैलो के राज्य प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला व अशोक अरोड़ा,राष्ट्रीय इकाई के प्रधान महासचिव आर.एस.चौधरी तथा राज्य इकाई के नीति एवं कार्यक्रम समिति अध्यक्ष एम.एस.मलिक ने उनका स्वागत किया। पत्रकारों से बातचीत में अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी के पुनर्गठन की प्रक्रिया अब लगभग पूर्ण हो चुकी है।

पार्टी विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए तैयार है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में जनता के समक्ष केवल एक मुद्दा था कि वह प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को चुनना चाहती है या राहुल गांधी को। इसका निर्णय जनता कर चुकी है और अब उसके समक्ष राज्य की समस्याएं,उसके मुद्दे और उनका समाधान है। 

1 जुलाई से चलाया जाएगा जनसम्पर्क अभियान: अभय चौटाला ने कहा कि 1 जुलाई से प्रतिदिन 3-3 हलकों में पार्टी द्वारा जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया जाएगा और राज्याध्यक्ष बीरबल दास ढालिया सहित अशोक अरोड़ा और वह स्वयं सभी जिलों, हलकों व गांवों में जाकर जनता से संपर्क स्थापित करेंगे। 

सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप 
अभय चौटाला ने कहा कि भले ही सरकार का यह दावा हो कि लोगों को रोजगार देने में ‘पर्ची और खर्ची’ की प्रथा समाप्त हो चुकी है परंतु सच यह है कि ऊंचे पदों पर विराजमान लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगे हैं और अनेक महत्वपूर्ण संस्थानों के कर्मचारी जेल में ‘पर्ची और खर्ची’ के आरोप में बंद रह चुके हैं।

चौटाला ने कहा कि इस बात को अनदेखा नहीं किया जा सकता कि अभी हाल में जब भ्रष्टाचार का मामला उजागर हुआ तो राज्य कैबिनेट के एक सदस्य ने जनता की उस मांग का समर्थन किया,जिसमें ओवरलोडेड ट्रकों के भारी घोटाले की सी.बी.आई. जांच की मांग की गई है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि जनता सहित सरकार के अपने मंत्रियों को उस विभाग की कार्यकुशलता, ईमानदारी और नीयत पर शक है,जो स्वयं मुख्यमंत्री की देखरेख में काम करता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static