Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 10:25 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

हुड्डा को सीएम बनाना चाहते हैं चौटाला को सजा दिलाने वाले इनेलो नेता: दिग्विजय
जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने अपने दादा ओपी चौटाला द्वारा दीपेन्द्र की हार पर जताए गए अफसोस पर अफसोस जताया है। उन्होंने कहा कि चर्चा है कि भूपेन्द्र हुड्डा कांग्रेस छोड़ सकते हैं और इनेलो उन्हें सीएम का दावेदार बना सकती है। 

लापता विमान एएन-32 के क्रैश में हरियाणा का सपूत पंकज शहीद
भारतीय वायुसेना के विमान एएन-32 के लापता होने के 11 दिन बाद सेना के अधिकारियों ने विमान में सवार सभी जवानों की मौत की पुष्टि की है। इस संबंध में सभी जवानों के घर पर सूचना पहुंचा दी गई है। भारतीय वायुसेना के इस विमान में गोहाना के कोहला गांव के रहने वाले 22 वर्षीय पंकज सांगवान भी सवार थे, जो एयरमैन के पद पर तैनात थे। 

JJP का AAP के साथ बना रहेगा गठबंधन: दुष्यंत चौटाला
जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी व आम आदमी पार्टी का गठबंधन आने वाले दिनों में इसी प्रकार जारी रहेगा। दुष्यंत चौटाला आज कैथल में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया, जिसमें विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति बनाई। वहीं इस सम्मेलन के बाद पत्रकारवार्ता में दुष्यंत ने आप-जेजेपी के गठबंधन के बने रहने की बात कही।

आतंकी हमले में शहीद CRPF के SI रमेश कुमार गुलिया पंचतत्व में विलीन
झज्जर के खेड़ी जट गांव के शहीद रमेश गुलिया पंचतत्व में विलीन हो गए। देश के लिए जान न्योछावर करने वाले शहीद रमेश गुलिया को लोगों ने नम आंखों से विदाई दी। राजकीय सम्मान के साथ गांव की श्मशान भूमि में उन्हें अंतिम विदाई दी गई रमेश बड़े बेटे मुखाग्नि दी। इस अवसर पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद अरविंद शर्मा और कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी शहीद को उसकी शहादत पर श्रद्धाजंलि अर्पित की।

डिजिटल हुआ गुरुग्राम, बैंकिंग के क्षेत्र में आगे
हरियाणा में सबसे हाईटैक शहर और बैंकिंग के क्षेत्र में गुरुग्राम सबसे आगे है। बता दें गुरुग्राम में 81 प्रतिशत लोग बैंक खातों में लेने देन करते है और 1500 बैंक ब्रांच के साथ करीब 1306 से ज्यादा एटीएम भी गुरुग्राम में है। वहीं लोग सबसे ज्यादा बैंकिंग सेवाओं का यहां फायदा लेते है। यहां तक सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं का भी फायदा लेने में गुरुग्राम के लोग हमेशा आगे रहे है। 

डकैतो के हौंसले बुलंद, सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर कंपनी में की लाखों लूट
शिया के नम्बर 1 औद्योगिक क्षेत्र फरीदाबाद में अब व्यापारियों के लिए व्यापार करना दुर्लभ हो गया है, पिछले 4 दिनों से बल्लभगढ में लगातार चोरी और डकैती की वारदातें सामने आ रही हैं। ऐसे में लग रहा है कि शहर में चोरों और डकैतो के हौंसले बेहद बुलंद है। हाल ही में देर रात आईएमटी चंदावली की केशर एप्लेंसिस कंपनी को चोरो ने अपना निशाना बनाया। 

पुनीत हैंडलूम फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख
पानीपत के कुटानी रोड पर स्थित पुनीत हैंडलूम फैक्ट्री में सुबह अचानक आग लग गई है। आग इतने भयानक थी की फैक्ट्री में रखा सारा सामन जलकर राख हो गया। वहीं फैक्ट्री में काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा मालिक को फोन कर सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग को सूचना दी गई।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो घर में घुसी, चार बच्चे चपेट में आए, हालत गंभीर
सोनीपत में एक बार फिर तेज रफ्तार देखने को मिला है। यहां के गांव जाखोली में एक अनियत्रिंत स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे बने घर से जा टकराई। जिससे घर की दीवारें टूट गई। वहीं इस दौरान कार की चपेट में चार बच्चे भी आ गए, जो उसी घर के पास खेल रहे थे। घायल बच्चों की हालात गंभीर बनी हुई है। 

छोटी कारों को पलक झपकते ही गायब करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार
पंचकूला में एक ऐसा चोर काबू किया गया है, जो मात्र डेढ़ मिनट में बंद कार का लॉक खोल कर उसे मिनटों में लेकर फरार हो जाता था। आरोपी चोरी के मामले में हिस्ट्रीशीटर भी है, जिसके खिलाफ करीब 175 मामले दर्ज हैं। इस शातिर आरोपी को पंचकूला क्राइम ब्रांच 19 ने गिरफ्तार किया है।

भाजपा महिला मोर्चा की मंडलाध्यक्ष ने किया सुसाइड
भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पश्चिमी मंडलाध्यक्ष ने अपने ही घर में सुसाइड कर लिया है। बताया जा रहा है कि पंचकूला के सेक्टर 18 की निवासी डिंपल शर्मा घरेलू विवाद के चलते मानसिक तनाव में चल रही थी। फिलहाल, डेडबॉडी को चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के अस्पताल में ले जाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static