जीत के लिए BJP ने मर्यादाओं को ताक पर रखकर जनता के बीच पैदा किए भ्रम के हालात: सोनिया

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:56 AM (IST)

रायबरेलीः संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत की खातिर बीजेपी ने सारी मर्यादाओं को ताक पर रख कर जनता के बीच भ्रम के हालात पैदा किए।

लोकसभा चुनाव में जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि देश की चुनाव प्रक्रिया पर पिछले कुछ वर्षों से तरह-तरह के संदेह व्यक्त किए जा रहे हैं, जिसमें कुछ न कुछ सच्चाई होगी क्योंकि बिना आग के धुंआ नहीं हो सकता। लोकसभा चुनाव में जीत के लिए तरह-तरह के प्रपंच रचे गए। सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी मर्यादाओं को ताक पर रखना देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है। इस दौरान सोनिया गांधी ने उन्हें जिताने वाले क्षेत्रीय नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जताया।

बता दें कि, इससे पहले वाड्रा ने भुएमऊ गेस्ट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाकात की और प्रदेश में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाने की अपील की। कांग्रेस महासचिव ने एक एक कर प्रत्याशियों और जिलाध्यक्षों को बुलाया और विस्तार से हार के कारणों को जाना।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static