किसान के खाते से निकल गए 1 लाख 63 हजार रुपए, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2019 - 11:16 AM (IST)

रायबरेलीः पूरे देश में साइबर क्राइम के अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, ऐसे में रोज कोई न कोई इनका शिकार होकर बैंको की गाढ़ी कमाई की रकम को गवां रहा है। ऐसी ही बानगी रायबरेली में देखने को मिली। जहां एक किसान के खाते से 1 लाख 63 हजार रुपए निकल गए। जिसके बाद किसान ने इसकी शिकायत थाने में की तो वह किसान को टरका दिया गया।
PunjabKesari
मामला ऊंचाहार क्षेत्र के हिसामपुर गांव का है। यहां रहने वाले विनोद कुमार का ऊंचाहार नगर भारतीय स्टेट बैंक में खाता हैष। उसके बैंक खाते से 3 जून से 5 जून के मध्य तीन किस्तों में कुल 1 लाख 63 हजार रुपये निकल गए है। गुरुवार को जब वह बैंक पहुंचा तब उसको मामले की जानकारी हुई। इस बारे मे जब बैंक अधिकारियों ने पड़ताल की तो आश्चर्यजनक जानकारी सामने आयी है। किसान के खाते से रुपये तीन बैंक खातों मे ट्रांसफर किया गया है। जिसमे से दो गुजरात के लोगों को रुपया ट्रांसफर हुआ ह, जबकि एक जगतपुर के जिगना गांव निवासी एक सिपाही के खाते मे रुपया ट्रांसफर हुआ है।

वहीं पीड़ित ने इस मामले में कोतवाली मे तहरीर दी है। कोतवाल का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित लगातार अपनी गाढ़ी कमाई के रुपयों के लिए कोतवाली के चक्कर लगा रहा और रो-रोकर अपनी आपबीती बयां कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static