कार की टक्कर से स्कूटी खाई में गिरी, ITI के 2 छात्र घायल

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2019 - 11:37 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): पुलिस थाना घुमारवीं के तहत आने वाले घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाईवे पर पन्याला के समीप एक सड़क दुर्घटना में 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दोनों युवक स्कूटी पर सवार थे। दोनों युवक घुमारवीं स्थित एक आई.टी.आई. में पढ़ते हैं। आई.टी.आई. से छुट्टी होने के उपरांत दोनों युवक स्कूटी पर सवार होकर अपने घर की ओर जा रहे थे। जब इनकी स्कूटी पन्याला शिव मंदिर से थोड़े पीछे थी तो कुठेड़ा की तरफ से एक कार आई, जिसकी स्कूटी से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सड़क किनारे लगे क्रैश बैरियर के ऊपर से होती हुई ढांक से नीचे जा गिरी।
PunjabKesari, Injured Youth Image

बताया जा रहा है कि दोनों युवकों को वहां से गुजरने वाले लोगों ने खाई से उठाकर सिविल अस्पताल घुमारवीं पहुंचाया। इसके बाद दुर्घटना की सूचना पुलिस थाना घुमारवीं को दी गई। पुलिस थाना घुमारवीं के हैड कांस्टेबल राकेश चंदेल व हैड कांस्टेबल राजकुमार तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचे। दोनों घायल युवकों की पहचान रवि कुमार पुत्र दीप राम निवासी गांव मटयाल तथा अमीश कुमार पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी टटोह बताई जा रही है। इस सड़क दुर्घटना में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं।
PunjabKesari, Injured Youth Image

बताया जा रहा है कि एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है तथा उसकी एक टांग फ्रै क्चर हो गई है जबकि दूसरे युवक की बाजू फ्रैक्चर हो गई है। सिविल अस्पताल घुमारवीं में चिकित्सकों ने घायल युवकों को प्रारंभिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया। जानकारी मिली है कि दुर्घटना के उपरांत कार चालक अपनी कार को घटनास्थल से थोड़ा आगे लेकर चला गया। कार में 5 से 6 लोग सवार थे। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News