काली माता मंदिर से माथा टेककर वापस लौट रहे 2 श्रद्धालुओं की भाखड़ा में डूबने से मौत

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 08:15 AM (IST)

मानसा(जस्सल): काली माता मंदिर पटियाला में माथा टेक कर वापस जा रहे 2 श्रद्धालुओं की भाखड़ा नहर में डूबने से मौत होने का समाचार है। एक व्यक्ति का शव मिल गया जबकि दूसरे का शव ढूंढने के लिए तलाश जारी थी। 

जानकारी अनुसार प्रसिद्ध धार्मिक स्थान काली माता मंदिर पटियाला में माथा टेकने हरियाणा के शहर सिरसा से आया 30 श्रद्धालुओं का जत्था वापसी समय मानसा जिले के गांव फत्ता मालोका के पास से गुजरती भाखड़ा नहर के पास रुका था कि अचानक पानी पीते पैर फिसलने से शिव कुमार पुत्र मनू कुमार निवासी सिरसा (हरियाणा)  पानी में बह गया। उसको बचाने के चक्कर में एक औरत व 2 अन्य व्यक्ति भी नहर में बह गए। 

शोर पडऩे पर मौके से गुजर रहे राहगीरों ने एक महिला व एक व्यक्ति को तो बचा लिया परन्तु 2 व्यक्ति नहर के पानी में डूब गए। मौके पर पहुंचे सिविल और पुलिस प्रशासन, समाज सेवकों व गोताखोरों की काफी मशक्कत के बाद शिव कुमार के शव को बाहर निकाल लिया। थाना मुखी झुनीर हरजीत सिंह मान ने बताया कि नहर में डूब कर मरने वाले व्यक्ति की शव को सिविल अस्पताल सरदूलगढ़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि दूसरे व्यक्ति डागी कुमार पुत्र हैप्पी कुमार निवासी सिरसा की लाश ढूंढने के लिए प्रशासन व गोताखोरों की तरफ से यत्न जारी थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News