मां ने 2 बच्चों संग सूए में लगाई छलांग, बच्चों की मौत

बरनाला (ब्यूरो):एक महिला द्वारा अपने 2 बच्चों के साथ सूए में छलांग लगाने का मामला सामने आया है, जिसमें महिला तो बच गई लेकिन उसके दोनों बच्चों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कस्बा भदौड़ के मझूके रोड की वासी मनदीप कौर पत्नी गोबिन्द सिंह ने लगभग 2 बजे के करीब अपने दोनों बेटों गुरप्रीत सिंह गोपी (4) व नूरा सिंह (2) को साथ लेकर मझूके रोड पर बने हुए सूए में छलांग मार दी। जब इस बात का उक्त महिला के देवर पाल सिंह को पता लगा तो उसने सूए में छलांग मारकर अपनी भाभी को बचा लिया परंतु दोनों बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई।

घटना संबंधी जब थाना भदौड़ में पता चला तो एस.एच.ओ. हरसिमरनजीत सिंह अपनी पूरी टीम लेकर घटना स्थल पर पहुंचे और उन्होंने अपनी निगरानी के तहत दोनों बच्चों के शव बाहर निकालने के लिए लोगों का सहारा लिया। कुछ घंटों की कोशिश के बाद दोंनों बच्चों के शव बाहर निकाल लिए गए। वहीं मनदीप कौर को प्राथमिक सहायता देकर बरनाला के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया। इस संबंधी थाना भदौड़ के एस.एच.ओ. हरसिमरनजीत सिंह ने बताया कि आज हमें इस घटना संबंधी पता लगा था कि एक महिला ने अपने 2 बच्चों को साथ लेकर सूए में छलांग लगा दी है। उन्होंने कहा कि हम घटना की जांच कर रहे हैं तथा जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!