पैसा फिर पड़ा इंसानियत पर भारी, 12000 रुपए के लिए 2 युवकों को पीट-पीटकर किया अधमरा

punjabkesari.in Friday, May 17, 2019 - 01:12 PM (IST)

रोहतक (कोचर): शहर के रेलवे रोड पर अग्रसेन चौक के पास वीरवार को कुछ युवकों ने सरेआम गुंडागर्दी दिखाई। डंडे, बैट व लोहे की रॉड से लैस कुछ युवकों ने 2 युवकों को सरेआम सड़क के बीचोबीच बुरी तरह से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मौके पर लगी लोगों की भीड़ केवल तमाशबीन बनी रही और किसी ने भी युवकों को बचाने का प्रयास तक नहीं किया। मारपीट करने वाले युवक मौके से फरार हो गए लेकिन वहीं भीड़ में मौजूद एक युवक ने इस पूरे गुंडागर्दी के घटनाक्रम की वीडियो बना ली और कुछ देर बाद ही यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई। इसके बाद जिसने भी यह वीडियो देखी उसके रौंगटे खड़े हो गए और लोगों में दहशत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया, वहीं कुछ देर बाद ही पुलिस ने मारपीट करने वाले कुछ युवकों को भी हिरासत में ले लिया।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि यह मारपीट रुपए लेन-देन को लेकर हुई थी, फिलहाल पुलिस ने घायलों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हुआ यूं कि सरायं मोहल्ला निवासी रोहित, दीपांशु व हिमांशु को मनौदी जाटान गांव निवासी सतीश व अनिल कुमार से करीब 12 हजार रुपए लेने थे। इन रुपयों को लेकर पिछले लंबे समय से इनके बीच विवाद चल रहा है। वीरवार को रोहित ने इन दोनों को रुपए लेने के लिए अग्रसेन चौक के पास मिलने के लिए बुलाया।

इस दौरान रोहित के साथ वहां पर दीपांशु, हिमांशु व कुछ अन्य कई युवक भी मौजूद थे। देखते ही देखते इनके बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई, वहीं पहले से तैयार होकर आए रोहित व उसके साथियों ने अनिल और सतीश के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मामला इतना बढ़ गया कि रोहित गुट ने हाथों में डंडे, लोहे की रॉड और बैट के साथ दोनों दोस्तों को पीटना शुरू कर दिया। घटना में गांव धौड़ निवासी अनिल के बयान पर आरोपी राहुल, साजिद खान, दिपांशु, रोहित व हिमांशु के खिलाफ थाना शहर में हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। वारदात में शामिल राहुल व साजिद खान को पुलिस ने काबू कर लिया है।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अनिल का जिम संचालक दीपांशु व उसके भाई राहुल के साथ पैसों का लेन-देन है। इसी बात की रंजिश रखते हुए हमला किया है। पुलिस ने हिमांशु के कथन के आधार पर सतीश, अनिल व अन्य के खिलाफ हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं के तहत थाना केस दर्ज किया है। मामलें की तफतीश करते हुए उप.नि. रत्तन सिंह ने वारदात में शामिल गांव धौड़ निवासी रमेश को काबू कर लिया है।


वायरल वीडियो से खड़े हुए रौंगटे 
हालात यह थे कि कई युवकों ने पहले तो एक साथ मिलकर सतीश को पीटा। उसे बचाने आए अनिल को भी पकड़ लिया और फिर सड़क के बीचोबीच गिराकर दोनों के मुंह, सिर, टांगों व अन्य हिस्सों पर भी वार किया। दोनों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस दौरान घटनास्थल के आसपास सैंकड़ों लोग खड़े मारपीट तो देखते रहे लेकिन किसी भी उन्हें बचाने के लिए हिम्मत नहीं हुई। 
हालांकि एक युवक ने चोरी-छिपे पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। कुछ देर बाद ही शहरभर में यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए आग की तरह फैल गई और जिसने भी वीडियो में यह मारपीट देखी तो वह दंग रह गया। 

बाद में दूसरे पक्ष ने मारपीट करने वालों को पीटा
वहीं जब इस मारपीट का पता दूसरे पक्ष के साथियों को चला तो वह भी शहर में पहुंच गए। देखते ही देखते मामला फिर से तूल पकड़ गया और उन्होंने मारपीट करने वाले रोहित पक्ष के दो-तीन युवकों को पकड़कर बाद में उनके साथ बुरी तरह से 
मारपीट की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static