मोदी की रैली से लौट रहे बाइक सवार युवकों के साथ हुआ भयानक हादसा, मौत

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 04:32 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर-फगवाड़ा मेन रोड पर थाना मेहटियाना के अधीन आते गांव मनराईयां के निकट शुक्रवार देर रात सडक़ हादसे में फगवाड़ा के रहने वाले 2 सगे भाई के साथ-साथ चचेरे भाई की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राहुल (25) व सोमपाल(19) पुत्र छत्रपाल और चचेरे भाई रमाशंकर (22) पुत्र ननकूराम के रुप में हुई।

PunjabKesari

तीनों ही मृतक शुक्रवार को होशियारपुर के रोशन ग्राऊंड में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रैली से अपनी बाइक पर सवार हो फगवाड़ा लौटते समय मनराईयां गांव के पास पहले बस से व बाद में ट्रक की चपेट में आने से मौत के शिकार हो गए। थाना मेहटियाना पुलिस के अनुसार एक ही बाइक पर सवार राहुल, सोमपाल व रमाशंकर रात साढ़े 7 बजे के करीब मनराईयां गांव के पार करते ही पीछे से आ रही बस की चपेट में आ गए। बस की चपेट में आने से तीनों बाइक से गिर गए कि तभी सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में तीनों ही हादसे का शिकार हो गए। 

PunjabKesari

दोनों बेटों की मौत ने तो मेरी दुनियां ही उजाड़ दी
सिविल अस्पताल परिसर में अपने दोनों ही बेटों राहुल व सोमपाल को खो चुके पिता छत्रपाल ने रोते हुए बताया कि फगवाड़ा से सभी मोदी का भाषण सुनने के लिए बड़े चाव से होशियारपुर आए थे पर हमें क्या पता था कि लौटते समय इस तरह हादसे का शिकार हो जाएगा। बाहरी प्रदेश से आ फगवाड़ा में हम लोग मेहनत मजदूरी कर जीवन गुजार रहे थे। अब दोनों ही बेटों की मौत ने मेरी तो दुनियां ही उजाड़ दी है। यही हाल 5 भाईयों के बीच रमाशंकर की मौत ने भी परिजनों को नहीं भूलने वाला जख्म दे गया है।

 

PunjabKesari
पुलिस ने ट्रक व बस चालक को किया है नामजद
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.जुगराज सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गंभीर रुप से घायल सोमपाल व रमाशंकर को इलाज के लिए पहले सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां डॉक्टरों ने सोमपाल को मृत घोषित कर दिया। राहुल की पहले ही मौके पर ही मौत हो गई थी। घायल रमाशंकर को रैफर कर निजी अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात उसे जालंधर रैफर कर दिया गया पर रास्ते में ही रमाशंकर की भी मौत हो गई। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर फरार हो चुके अज्ञात बस चालक के साथ मौके पर ही काबू ट्रक ड्राईवर आशिफ पुत्र याकूब निवासी मथुरा(यू.पी.) के किलाफ धारा 279 व 304 ए के अधीन केस दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News