अग्निहोत्री बोले- आखिर किस-किस की बाजू काटेंगे सत्ती

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:06 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती धमकी भरी और अभद्र भाषा का प्रयोग राजनीतिक मंचों से कर रहे हैं जोकि हिमाचल की संस्कृति के लिए अशोभनीय है। यह अंदाज और संस्कृति भाजपा की प्रवृत्ति है लेकिन हिमाचल की नहीं। यह बात यहां जारी बयान में नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कही। मुकेश ने कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री व भाजपा नेतृत्व के ऊपर उंगलियां उठ रही हैं, सत्ती किस-किस की बाजू को काटेंगे। सत्ती कांग्रेस के नेताओं के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और धमकी देकर प्रदेश के माहौल को राजनीतिक रूप से खराब करने का प्रयास कर रहे हैं। अग्निहोत्री ने कहा कि ऐसे विषयों पर चुनाव आयोग को शिकायत का इंतजार न कर अपनी रिकॉर्डिंग देख कर स्वयं संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई अमल में लानी चाहिए ताकि चुनाव आयोग की निष्पक्षता बनी रहे। 

उन्होंने कहा कि सत्ती ने भाजपा नेताओं के सामने अपनी हताशा और निराशा को प्रदर्शित करते हुए हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का भी रिकॉर्ड बना दिया है। उन्होंने कहा कि मां वैष्णो देवी व चिन्तपूर्णी का अपमान करते हुए जिस प्रकार की टिप्पणी की है उसे हिंदू समाज सहन नहीं कर सकता है। सोनिया गांधी त्याग की मूर्ति हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री पद को त्याग दिया था और देश की एकता व अखंडता के लिए इस परिवार ने अपने सदस्यों की कुर्बानियां दी हैं। प्रधानमंत्री के रूप में मनमोहन सिंह ने शानदार कार्यकाल पूरा किया है और जो भाजपा नरेंद्र मोदी विपक्ष में रहते हुए यू.पी.ए. सरकार की नीतियों का विरोध करते थे और सत्ता में आते ही उन्हीं नीतियों को आगे बढ़ाने का काम किया गया है।

शांता-धूमल को निपटा दिया जयराम ने

मुकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री का यह कहना कि वे बैठे-बैठे ही कुछ लोगों को निपटाने का माद्दा रखते हैं, उन्होंने ठीक कहा है क्योंकि कांग्रेस के नेता और नेतृत्व को तो निपटा नहीं सकते बल्कि भाजपा में अपने वरिष्ठ नेता शांता कुमार व धूमल को जरूर जयराम ने निपटा दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर देश की 400 सीटों के चक्कर में प्रदेश की 4 सीटें भी गंवा देंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News