किशोर से किया कुकर्म, पुलिस कार्रवाई होती देख मुख्यारोपी ने लगाया फंदा

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:38 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज, रहेजा): एक नजदीकी गांव में कुछ युवकों द्वारा एक किशोर को घर बुलाकर उससे कुकर्म करने का मामला सामने आया है। थाना खुईयां सरवर पुलिस ने पीड़ित के पिता के बयान पर उक्त युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इसी मामले में नामजद एक आरोपी ने खुद पर कार्रवाई होती देख गत देर सायं घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके 2 साथी फरार हैं। बताया जा रहा है कि मृतक युवक अबोहर में एक आई.टी.आई. कालेज का छात्र था। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित के पिता ने बताया कि उसका 13 वर्षीय बेटा 9वीं का छात्र है। गांव के  राजकमल पुत्र विजयपाल ने गत दिवस उसे अपने घर ले जाकर अपने 2 दोस्तों राजा पुत्र पेपा राम और विनोद पुत्र राधा के साथ मिलकर उसके साथ कुकर्म किया जिसके बाद उसके बेटे ने घर आकर सारी बात बता दी। पीड़ित के पिता ने बताया कि घटना के बाद वह राजकमल के घर उलाहना देने गए तो उसके परिवार वाले घर पर नहीं थे, जिसके बाद वह पुलिस के पास गए और अपनी शिकायत दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने उक्त युवकों के खिलाफ धारा 377, 34 और पोक्सो एक्ट 2012 की धारा 4 तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने अपने बेटे को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

इधर देर सायं अपने परिजनों को इस बात का पता लगने के भय और पुलिस कार्रवाई होती देख राजकमल ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव नीचे उतरवाते हुए कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। सहायक सब-इंस्पैक्टर सुखपाल ने बताया कि इस घटनाक्रम में शामिल 1 आरोपी ने आत्महत्या कर ली है, जबकि 2 आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News