स्मृति ईरानी का अनोखा अंदाज, चुनाव प्रचार के दौरान अमेठी में खेला वॉलीबॉल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 02:07 PM (IST)

अमेठीः अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। दरअसल, अमेठी में गौरीगंज के मवई गांव में चुनाव प्रचार के दौरान वह वॉलीबॉल खेलती नजर आईं। इस दौरान जनता ने 'जय श्री राम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाए। वहीं अब उनके इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के 'जूते बांटने' वाले बयान पर करारा पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि एक्टर मैं रह चुकी हूं, इसलिए प्रियंका एक्टिंग न करें तो बेहतर है। बता दें कि, प्रियंका गांधी भाई राहुल गांधी का प्रचार करने के लिए सोमवार को अमेठी पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि स्मृति ने राहुल को नीचा दिखाने के लिए यहां लोगों को जूते बांटकर अमेठी का अपमान किया है। स्मृति जनता से झूठ कह रही हैं कि राहुल अमेठी नहीं आते। यहां के लोगों को सारी सच्चाई पता है। जनता यह भी जानती है कि किसके दिल में अमेठी है और किसके दिल में नहीं। चुनाव में बहुत से बाहरी लोग आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि स्मृति ने लोगों को जूते बांटे, यह कहने के लिए कि अमेठी के लोगों के पास जूते भी नहीं हैं पहनने के लिए। वह सोच रही हैं कि ऐसा करके वह राहुल का अपमान कर रही हैं। सच तो यह है कि वह अमेठी का अपमान कर रही हैं। अमेठी और रायबरेली की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static