अग्निहोत्री ने CM जयराम को अपना कुनबा संभालने की दी नसीहत (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 11:22 AM (IST)

ऊना (अमित): जैसे-जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे सत्ता पक्ष और विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप के दौर से हिमाचल में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री लगातार भाजपा पर आक्रामक रूख अपनाए हुए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की योग्यता को लेकर सीएम जयराम ठाकुर के बयान पर पलटवार करते हुए अग्निहोत्री ने कहा कि राहुल की योग्यता यह है कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में उनकी अगुवाई में ही कांग्रेस ने तीन राज्यों में फतेह हासिल की है। मुकेश ने कहा कि राहुल गांधी उस पार्टी के अध्यक्ष है जिस पार्टी ने देश की आजादी से लेकर विकास में अपना अहम योगदान दिया है। 

अग्निहोत्री ने जयराम को राहुल पर बयानबाजी करने में संयम बरतने और लक्ष्मण रेखा के भीतर रहने की नसीहत भी दी है। जयराम द्वारा कांग्रेस विधायक दल में अग्निहोत्री को अधिमान न देने के बयान पर उन्होंने कहा कि सीएम जयराम कांग्रेस की चिंता छोड़कर अपना कुनबा संभाले। मुकेश ने कहा कि सीएम अभी से यह सोचना शुरू करें की एक साल में ही के उनका एक मंत्री अपना इस्तीफा दे गया है तो पांच सालों में उन्हें क्या क्या देखना पड़ेगा। हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के क्षेत्र के विकास में कांग्रेस द्वारा अड़ंगे डालने के ब्यान पर पलटवार करते हुए मुकेश ने कहा कि 25 सालों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भाजपा के सांसद जीत रहे है और इसलिए अनुराग को बार बार कांग्रेस को कोसने की बजाय अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष रखना चाहिए।

मुकेश ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने पांच सालों में कुछ नहीं किया और अंतिम दिनों में सेंट्रल यूनिवर्सिटी एम्स और पीजीआई सैटेलाइट सेंटर के शिलान्यास करवाए। हरोली विधानसभा क्षेत्र में दो बार मुकेश अग्निहोत्री का मुकाबला कर चुके भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने मुकेश पर नशा माफिया को संरक्षण देने और धनबल का प्रयोग करके चुनाव जीतने के आरोप जड़ा था। जिस पर मुकेश ने राम कुमार को हारे, नकारे और हताश करार देते हुए उनके आरोपों का जवाब देने से इंकार कर दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News