फिर सक्रिय हुए डेरा प्रेमियों ने दिखाई ताकत

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 10:47 AM (IST)

बठिंडा/मोगा(परमिंद्र, गोपी): लोकसभा चुनाव आते ही लंबे समय तक खामोश रहा डेरा सच्चा सौदा सिरसा फिर से सक्रिय हो गया है। मालवा के विभिन्न जिलों में डेरा ने सामाजिक गतिविधियों के अलावा नाम चर्चा शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पता चला है कि लोकसभा चुनाव में किसी भी राजनीतिक पक्ष को समर्थन देने के लिए ही डेरा प्रेमियों द्वारा गत दिवस पंजाब में 8 स्थानों पर अपना शक्ति प्रदर्शन किया गया है। डेरे की सक्रियता को देखते हुए विभिन्न राजनीतिक दलों के कान भी खड़े हो गए हैं व अंदर ही अंदर सियासी दलों ने डेरे की वोट हासिल करने के लिए जोड़-तोड़ शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

डेरे के सियासी विंग ने चुनावों में राजनीतिक पार्टियों को समर्थन देने संबंधी डेरा प्रेमियों की राय लेनी शुरू कर दी है। डेरे द्वारा विभिन्न राजनीतिक दलों का समर्थन किया जाता रहा है। डेरा इसमें खुलकर घोषणा नहीं करता, लेकिन अंदरखाते सभी डेरा प्रेमियों को दिशा निर्देश जरूर दिए जाते हैं। मालवा में डेरा प्रेमियों की गिनती पंजाब के दूसरे इलाकों से भी अधिक है तथा इस बार डेरे के राजनीतिक विंग की ओर से लोकसभा चुनाव दौरान किसी न किसी सियासी पार्टी का समर्थन अंदरखाते किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News