प्रेमी ने मुंह फेरा तो प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर उतारा माैत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 06:38 PM (IST)

समराला(गर्ग): यहां के गांव कोटाला में एक महिला ने अपने प्रेमी की तरफ से प्रेम संबंधों से किनारा कर लेने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया है। इस वारदात में महिला के पति ने भी साथ दिया तथा प्रेमी को देर रात महिला द्वारा बहाना बना कर अपने घर बुलाने के बाद पति-पत्नी दोनों ने लकड़ी के सोटे के साथ बेरहमी के साथ पीट-पीट कर मार दिया।

थाना समराला के थाना प्रभारी सुखवीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात गांव ककराला खुर्द के गुरजंट सिंह पुत्र करनैल सिंह को उसकी प्रेमिका शादीशुदा महिला संदीप कौर ने अपने घर बुलाया। गुरजंट सिंह के संदीप कौर के साथ काफी देर से अवैध संबंध थे, लेकिन अब गुरजंट सिंह संदीप कौर से किनारा करने लगा था। इस बात को लेकर सन्दीप कौर के दिल में रंजिश आ गई और उसे अपने प्रेमी द्वारा इस तरह उससे मुंह फेर लेना पंसद नही था। दूसरी तरफ सन्दीप कौर के पति को भी गुरजंट सिंह पर इस बात का गुस्सा था कि उसके उसकी पत्नी सन्दीप कौर के साथ नाजायज सम्बन्ध रहे हैं।

पहले से ही तैयारी किए बैठे दोनों पती-पत्नी की तरफ से गुरजंट सिंह पर सोटे और डड़ों के साथ हमला कर दिया। इस हत्या की घटना को चोरी का मामला दिखाने के लिए नाटक रचते हुए गुरजंट सिंह को सिविल अस्पताल ईलाज के लिए लाया गया। पती-पत्नी ने पुलिस को कहा कि कोई अज्ञात व्यक्ति उनके घर चोरी करने के लिए घुस आया था तथा उसके साथ आत्तमरक्षा के लिए हमने मारपीट की है। थाना प्रभारी ने बताया कि गुरजंट सिंह की अस्पताल पंहुचने से पहले ही मौत हो चुकी थी तथा पुलिस जांच के दौरान सारी सच्चाई सामने आने के बाद मृतक की प्रेमिका संदीप कौर तथा उसके पति अवतार सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News