राम लाल ठाकुर के बयान पर धूमल का पलटवार, जानिए क्या बोले

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 03:59 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के पक्ष में प्रचार करने के लिए पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल भी डटे हुए हैं। इसी कडी में उन्होंने हमीरपुर के मटाहणी में नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के बयानों पर पलटवार किया। उन्होंने रामलाल ठाकुर को नसीहत देते हुए कहा कि चुनाव उम्मीदवारों के बीच में ही होता है और आज के समय में रामलाल के संरक्षक वीरभद्र सिंह भी सी.एम. नहीं है इसलिए वह सोच-समझ कर बयानबाजी करें।

राम लाल ठाकुर ने दिया था यह बयान

बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने गत दिनों ही अनुराग ठाकुर पर बयान दिया था कि अब मुकाबला अनुराग और मेरे बीच है और अब अनुराग के सिर के ऊपर सी.एम. का हाथ नहीं है क्योंकि धूमल भी सी.एम. नहीं है और अनुराग ने चुनाव धूमल के सी.एम. होने के कारण जीते हैं।

चुनाव आयोग के फैसले के बाद क्यों टिप्पणियां कर रही कांग्रेस

वहीं धूमल ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सत्ती की बदजुबानी पर कहा कि प्रदेश में पहली बार ऐसी घटना घटी है और सतपाल सत्ती के माफी मांगने के साथ चुनाव आयोग ने भी अपना फैसला दे दिया है तो अब कांग्रेस को इस मुददे को बार-बार नहीं भुनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ देश में कई जगह इस तरह के चुनाव आयेाग के फैसले आए हैं, वहां पर टिप्पणियां बंद हो गई हैं तो कांग्रेस प्रदेश में क्यों टिप्पणियां कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News