शहरों में ही नहीं, गांव में भी नशे के कारोबारों ने दी दस्तक

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:00 PM (IST)

नूंह(ए के बघेल): पहले तो सुना था और देखा भी था कि नशा सिर्फ पंजाब में ही है, लेकिन अब नशा मानों शहर के हर कोने में फैल ही गया है, जहां एक तरफ नशे का कारोबार शहरों में ही था वहीं अब गांव में भी नशे के कारोबार ने दस्तक दे दी है। बात हम नूंह जिले की कर रहे है। जहां नशे के आदि होकर युवा वर्ग के लोग अपनी जिंदगी को नरक बना रहे हैं, तो नशे का कारोबार करने वाले लोग मोटी कमाई भी कर रहे हैं।

PunjabKesari, haryana hindi news, nuh hindi news, faridabad hindi news, drug addiction

नूंह पुलिस ने ऐतिहासिक गांधी ग्राम घासेड़ा से मुखबिर की सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को 223 ग्राम गांजा सहित दबोचने में सफलता प्राप्त कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।जांच अधिकारी मलखान सिंह एसआई ने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम अंजुम है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

PunjabKesari, haryana hindi news, nuh hindi news, drug addiction

भले ही गांजा कम मात्रा में मिला हो, लेकिन गांवों में गांजे की दस्तक से युवाओं का भविष्य अंधकार में जाने से कोई भी नहीं रोक सकता।आपको बता दें कि नूंह जिले में आर्थिक तंगी, बेरोजगारी, अनपढ़ता, अज्ञानता का माफिया लाभ उठाकर यहां अपनी जड़ें मजबूत करने में जुटा है।इससे पहले जिले में ट्रक के ट्रक गांजे से भरे हुए पकड़े जा चुके हैं, लेकिन प्रशासन ने कोई सख्ती से कार्रवाई नहीं की, लेकिन अब प्रशासन कोई कदम उठाएगा या फिर युवा नशे के शिकार होंगे यह देखना होगा।

PunjabKesari, haryana hindi news, nuh hindi news, drug addiction

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static