भारी पुलिस बल की मौजूदगी में खोला गया नाला

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 12:34 PM (IST)

गुहला-चीका(पंकेस): उपमंडल गुहला के गांव हरिगढ़-किंगन के ग्रामीणों द्वारा बी.डी.पी.ओ. कार्यालय की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट होकर सरकार व बी.डी.पी.ओ. के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। रोष प्रदर्शन करने वाले ग्रामीण दलबारा सिंह, ओमप्रकाश, अनिल कुमार, राजेश कुमार, बिमला देवी, करेशनी देवी, कमला देवी, रघबीर सिंह आदि ने बताया कि पिछले एक वर्ष से गांव की गली ऊंची हो जाने से उनके घरों के पास से निकलने वाला सीवरेज का नाला पूरी तरह अवरुद्ध पड़ा है, जिसके चलते उसके घरों में भी बरसाती पानी घुस जाता है।

उन्होंने बताया कि संबंधित विभाग ग्राम पंचायत के साथ मिला हुआ है और सीवरेज के नाले को खोलने की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। उन्होंने कहा कि इस गली में अधिकतर गरीब लोग रहते हैं जिस कारण इनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। ग्रामीणों का आज गुस्सा जब सातवें आसमान पर चढ़ गया तो बी.डी.पी.ओ. ने उक्त नाले को खुलवाने में ही भलाई समझी। बी.डी.पी.ओ. ने आनन-फानन में सुरक्षा के इंतजाम करते हुए भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आखिरकार उक्त नाले को खुलवाना ही पड़ा। ग्रामीणों ने नाला खुलने के बाद राहत की सांस ली।
 
क्या कहना है बी.डी.पी.ओ. का
इस संबंध में बी.डी.पी.ओ. राजकुमार चानना ने बताया कि गांव हरिगढ़-किंगन के ग्रामीण नाले को खुलवाने की शिकायत को लेकर मेरे पास आए थे कि गली का नाला बंद पड़ा हुआ है और मैंने तुरंत उस पर कार्रवाई करते हुए गांव में जाकर नाले को खुलवा दिया है ताकि किसी भी ग्रामीण को कोई दिक्कत न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static