4 साल की मासूम ने खेल-खेल में जलाई माचिस, पलभर में बनी मौत का ग्रास

4/20/2019 11:37:42 AM

भोपाल: जिले में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक मासूम ने खेल-खेल में माचिस जलाई। देखते ही देखते आग उसकी फ्रॉक में लग गई। गंभीर हालत में मोहल्ले वाले उसे अस्पलात ले गए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

PunjabKesari
 

दरअसल,सुंदर नगर में रहने वाली  चार साल की मासूम चंचल पिता दीपक नागर छोटे भाई के साथ पड़ोसी के घर में तीसरी मंजिल पर खेल रही थी। खेल-खेल में माचिस से कचरा जलाया, जिससे उसकी फ्रॉक ने भी आग पकड़ ली। आग की तपन लगी तो मासूम चीखती-चिल्लाती नीचे आई, तभी पड़ोसन ने उसकी आवाज सुनकर तकिए से आग बुझाई। मोहल्ले वाले उसे एमवायएच ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। बच्ची के परिजन ने डॉक्टरों पर ठीक से इलाज नहीं करने का आरोप लगाकर एमवायएच में हंगामा किया। विजय नगर पुलिस के अनुसार सुंदर नगर में रहने वाली चंचल (4) पिता दीपक नागर की इलाज के दौरान गुरुवार देर रात मौत हो गई।
 

PunjabKesari
 

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप
 परिजन का आरोप है कि जब से बच्ची को भर्ती किया, किसी भी डॉक्टर ने उसे ढंग से देखा नहीं। उसे एक क्रीम लगाकर लेटा दिया। रात को एक डॉक्टर ने बच्ची को कुछ खिलाने-पिलाने को कहा। जैसे ही हमने उसे पानी पिलाया, उसने दम तोड़ दिया। यदि डॉक्टर बच्ची का गंभीरता से इलाज करते तो उसकी मौत नहीं होती। मामले में डॉक्टर का कहना है बच्ची काफी जल चुकी थी। हम जो इलाज कर रहे थे, उससे बच्ची रिकवर नहीं हो पा रही थी। कोई लापरवाही नहीं की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News