पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा की सोनीपत से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज!

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 07:54 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण कुमार): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुडा के सोनीपत से चुनाव लड़ने की अटकलें और तेज हो गयी है। कांग्रेस हाईकमान के लिए हरियाणा के 10 लोकसभा सीट काफी मायने रखती है। इसलिए भूपेंदर हुडा के जरिये सोनीपत सीट से भी कांग्रेस अपनी जीत पक्की करना चाहती है। लेकिन भूपेंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि उनकी इच्छा नहीं है सोनीपत से चुनाव लड़ने की।

PunjabKesari, Lok Sabha election, Congress

बहादुरगढ के सिदिपुर गांव में हनुमान जयंती पर आयोजित 57वें भंडारे में शिरकत करने भूपेंदर हुड्डा आये थे। यंहा उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा नहीं है सोनीपत से चुनाव लड़ने की लेकिन अगर हाईकमान कहेगा तो लड़ना पड़ेगा। हुड्डा ने ये भी कहा कि अगले एक दो दिन में हरियाणा की बाकी चार सीटों के उम्मीदवार भी घोषित कर दिए जाएंगे। जननायक जनता पार्टी का उम्मदीवार रोहतक लोकसभा से घोषित होने पर टिप्पणी करते हुए हुडा ने कहा कि दीपेंदर हुड्डा पहले से भी ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेंगे।

PunjabKesari, Lok Sabha election, Congress

भूपेंदर हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला किया।उन्होंने कहा दुश्मन देश के मामले में राष्ट्रनीति के तहत सभी दलों ने भाजपा सरकार का समर्थन किया लेकिन भाजपा ने सेना का राजनीतिकरण किया जो ठीक नही है। सेना के शौर्य को चुनावी मुद्दा बनाने पर भाजपा नेताओं को उन्होंने कहा कि सेना और शहीद पूरे देश का गौरव है ना कि किसी एक पार्टी का।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static