आजम खां पर बरसीं साध्वी प्राची, कहा- इसकी तो नस्ल ही खराब है

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 06:50 PM (IST)

लखनऊः विश्व हिन्दू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची ने आजम खां पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आजम की खां की टिप्पणी पर बोलते हुए कहा कि आजम खां की तो नस्ल ही खराब है। साध्वी ने कहा कि आजम के परिवार का रिकॉर्ड देखा जाए तो इनके डीएनए में गड़बड़ी मिलेगी। आजम खां जैसे लोग राजनीति में आकर क्या भला करेंगे। महिलाओं के उपर इतनी गंदी-गंदी टिप्पणी करते हैं, जिसे सुनकर शर्म आती है।

उन्होंने कहा कि मुझे तो अफसोस है कि जो लोग मंच पर तालिया बजा रहे थे, उनके घरों में बेटी नहीं है। उनकी बीवी या बहन नहीं है। इसलिए में निवार्चन आयोग से विनती करती हूं कि आजम खां पर तुरंत प्रतिबंद लगाकर इसको जेल में डाला जाए। ताकि जीवन भर से किसी भी महिला पर फब्तियां ना कस सके।

लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि मोदी के डर से सब एक हो गए हैं। सपा-बसपा की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि ये चोर-चोर मौसेरे भाई हैं। इतने ईमानदार थे तो अकेले अकेले चुनाव लड़ते। इनके पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई चेहरा नहीं है। इन लोगों से मोदी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। मोदी शेर हैं वो अकेले लड़ेंगे और देश के पीएम बनेंगे।

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल तो सदन में बैठकर आंख मारते हैं। देश को आंख मारने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए। देश की तरफ कोई आंख उठाकर देखे तो उसकी आंख निकालने लेने वाला पीएम चाहिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static