सपा-बसपा गठबंधन सतर्क रहे जनता: शिवपाल

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 05:57 PM (IST)

फिरोजाबाद (उत्तरप्रदेश): प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए जनता को आगाह किया कि वह इनसे सतर्क रहे क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं । 

शिवपाल ने एक चुनावी जनसभा में कहा, ''सपा-बसपा गठबंधन से सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि ये लोग झूठ और अफवाह फैलाने में माहिर हैं । यह गठबंधन समाज के किसान, युवा, व्यापारी, महिलाओं और अल्पसंख्यक सहित हर वर्ग से विश्वासघात कर रहा है ।'' शिवपाल फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं । उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता होगी । उन्होंने कहा कि फिरोजाबाद के लोगों को यहां के कांच उद्योग का संरक्षण करना होगा। शिवपाल ने सपा सांसद अक्षय यादव पर आरोप लगाया कि उन्होंने इस क्षेत्र के मुद्दों की अनदेखी की है। उन्होंने फिरोजाबाद के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य करने का वादा किया ।

शिवपाल ने सुबह फिरोजाबाद के ग्रीन पार्क में आम जनता के बीच समय बिताया और लोगों से संवाद किया। लोगों से बात करते हुए शिवपाल ने कई समस्याओं को गिनाया और जनता के विचार जाने । उसके बाद प्रसपा प्रमुख ने पास में बड़े हनुमान मंदिर और कैला देवी के दर्शन किये और आशीर्वाद लिया । उन्होंने ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव हमारे आपके और देश के भविष्य से जुड़ा है । उन्होंने कहा कि यह जंग सम्मान की है, गरीबों के हितों की है, जिसे हमें जीतना है । शिवपाल ने जसराना विधानसभा के कई गांवों में ताबड़तोड़ जनसभाएं कीं । शिवपाल ने कहा कि आज के हालात में नौजवानों के भविष्य में कोई बदलाव नहीं होने वाला है । उन्होंने कहा कि हम फिरोजाबाद के विकास के लिए काम करेंगे और चूड़ी फैक्टरियों में काम करने वाले लेबरों के लिए एक लेबर कॉलोनी बनाएंगे । शिवपाल ने कहा, ''मैं सभी लघु उद्योगों को रफ्तार देने का काम करूंगा और ये वादा करता हूँ कि फिरोजाबाद को नौकरी का केंद्र बनाने के लिए काम करूंगा ।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static