2 बाइकों की टक्कर में 1 की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:28 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): वीरवार दोपहर भरवाईं रोड पर चौहाल के आगे पहाड़ी क्षेत्र में बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में 1 की जहां मौत हो गई वहीं उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान 18 वर्षीय मुकेश निवासी अजीत नगर व घायल की पहचान धीरज पुत्र संजय कुमार निवासी अजीत नगर के तौर पर हुई। जानकारी के अनुसार दोनों बाइक पर सवार हो पंजाब-हिमाचल की सीमा पर स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थान आशा देवी माथा टेकने जा रहे थे।

घर से काम पर जाने को कह निकले थे तीनों दोस्त
सिविल अस्पताल परिसर में मृतक के दोस्तों ने मीडिया को बताया कि मृतक मुकेश वीरवार को अपने दोस्तों धीरज व संजय के साथ दुकान से छुट्टी मार आशा देवी मंदिर जाने की योजना बनाई। मुकेश व धीरज एक बाइक पर सवार थे वहीं संजय उसके पीछे अपनी बाइक चला रहा था। चौहाल के आगे तीखे मोड़ के पास अचानक से सामने से आ रही बाइक की मुकेश की बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल मुकेश व धीरज को अपनी बाइक पर रख संजय होशियारपुर की तरफ चल पड़ा। तब तक रास्ते में एम्बुलैंस के मिलते ही दोनों ही घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया जहां मुकेश की हालत को खराब होते देख डॉक्टरों ने उसे निजी अस्पताल रैफर कर दिया जहां इलाज के दौरान मुकेश की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मुकेश शहर के गवर्नमैंट कॉलेज चौक स्थित एक दुकान पर काम करता था।

आज होगा शव का पोस्टमार्टम
सम्पर्क करने पर थाना सदर के एस.एच.ओ. राजेश अरोड़ा ने बताया कि सूचना मिलते ही ए.एस.आई. दिलबाग सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए थे। हादसे में मृत युवक मुकेश के शव को पुलिस कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को सिविल अस्पताल के शव घर में रखवा दिया है। शव का आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News