तेज रफ्तार वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, बच्चों समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2019 - 10:13 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में मोटरसाइकिल सवार महिला और उसके दो बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस टक्कर मारने वाले फरार वाहन चालक का पता लगा रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को चरथावल क्षेत्र के निरधना निवासी सरफराज मंसूरपुर इलाके के नावला गांव में में एक शादी-समारोह में गया था। उन्होंने बताया कि जब वह समारोह के बाद वापस लौट रहा था तो चरथावल इलाके के कुटेसरा निवासी सालिम ने पत्नी तरून्नुम और दो पुत्रों दस वर्षीय रेहान और सात वर्षीय अबुजर को उसकी मोटरसाइकि पर बैठा दिया और खुद सालिम अपनी मोटरसाइकिल पर बैग और अन्य सामान लेकर उसके पीछे-पीछे आ रहा था।   

उन्होंने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल सवार देर शाम जब शहर कोतवाली क्षेत्र में वहलना बाईपास होते हुए शाहपुर क्षेत्र के मीरापुर गांव से के निकट पुलिस चौकी के सामने पहुंचे, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने सरफराज की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे सरफराज, तरून्नुम और दोनों बच्चे सड़क पर जा गिरे और पीछे से आ रहे दूसरे वाहन ने उन्हें कुचल दिया, जिससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई।  इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस टक्कर मारने वाले फरार वाहन चालक का पता लगा रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static