राहुल गांधी से मिले चाको, गठबंधन की संभावना ''''लगभग खत्म''''

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 05:26 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ तालमेल को लेकर हुई हालिया बातचीत की पृष्ठभूमि में कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने बृहस्पतिवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और उन्हें गठबंधन को लेकर पहले बनी सहमति से 'आप के पीछे हटने ' के बारे में अवगत कराया। 

PunjabKesari

चाको ने संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली में आप के साथ गठबंधन की संभावना ''लगभग खत्म'' हो गई है। उन्होंने कहा, ''मैंने आप नेता संजय सिंह के साथ चर्चा की और हमनें 3:4 के फार्मूले पर सहमति बनाई थी। इस फैसले के बाद आप कुछ और राज्यों में तालमेल की बातचीत करने लगी।'' चाको ने कहा, ''आज सुबह आप अपनी बात से पीछे हट गई। मुझे नहीं पता कि क्या वजह है। आप को दिल्ली की जनता को जवाब देना होगा।'' चाको ने कहा कि दिल्ली में सभी सात सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

PunjabKesari
कांग्रेस ने की थी गठबंधन के लिएए 3:4 के फार्मूले की पेशकश
दरअसल, कांग्रेस ने दिल्ली में गठबंधन के लिए 3:4 के फार्मूले की पेशकश की थी, लेकिन आप दिल्ली के साथ हरियाणा में भी गठबंधन पर जोर दे रही है। आप सूत्रों का पहले यह भी कहना था कि अगर गठबंधन सिर्फ दिल्ली में होगा तो फिर 5:2 फार्मूले पर होगा। भाषा हक प्रशांत

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News