बदायूं में बोले राहुल गांधी- SP-BSP और BJP ने उत्तर प्रदेश का किया बड़ा नुकसान

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 02:17 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश के बदायूं में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और बीजेपी ने उत्तर प्रदेश का बड़ा नुकसान किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस यूपी में सरकार बनाएगी और पूरा देश देखेगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी बेरोजगारी पर बात क्यों नहीं करते है। मोदी देश को यह क्यों नहीं कहते कि मैं फेल हूं। मोदी क्यों नहीं कहते मैं चोर हूं। 5 साल पहले मोदी सरकार ने बहुत बड़े-बड़े वादे किए थे। वह हर रैली में कहते थे कि 2 करोड़ युवकों को नौकरी देंगे। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये डलवाएंगे। 5 साल पहले नारा चलता था कि 'अच्छे दिन आएंगे', लेकिन अब 'चौकीदार चोर है' का नारा चलता है। इस दौरान उन्होंने राफेल डील को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा। राहुल ने कहा कि राफेल मामले में कोई भी बच कर नहीं जाएगा।

राहुल गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिना रिश्वत के परमिशन नहीं मिलती। परमिशन के लिए 15 डिपार्टमेंट में घूमना पड़ता है, लेकिन घोषणापत्र में हमने साफ कर दिया कोई युवक रोजगार पैदा करना चाहता है तो उसे 3 साल तक कोई परमिशन की जरूरत नहीं है। प्रदेश के युवक रोजगार शुरू करना चाहता है उसे हमारी सरकार लोन देगी। उन्होंने कहा कि यदि आप लोग झूठे वादे सुनना चाहते हो तो नरेंद्र मोदी की सभा में जाओ, लेकिन अगर सच्चाई सुनना चाहते हो तो आप लोग हमारी जनसभा में आओ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static