वाराणसी: संकटमोचन मंदिर में दर्शन के बाद गढ़वाघाट आश्रम पहुंचे योगी, गायों को खिलाया चारा

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 01:32 PM (IST)

वाराणसीः लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए 72 घंटे का प्रतिबंध झेल रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूजा करने में जुटे हुए हैं। प्रचार पर बैन के आखिरी दिन योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी के संकटमोचन मंदिर पहुंचकर दर्शन-पूजन किया। इस दौरान मंदिर के बाहर भक्त 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहे थे।

PunjabKesariदर्शन-पूजन के बाद सीएम ने महंत विश्‍वंभर नाथ मिश्र से बंद कमरे में बातचीत भी की। इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी गढ़वाघाट आश्रम पहुंचे। यहां गाय को चारा खिलाने के बाद योगी ने आश्रम में बनी समाधि के दर्शन कर संतों को नमन किया। इससे पहले योगी बलरामपुर के देवीपाटन मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। इसके बाद योगी ने श्रद्धलुओं को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया। यहां से निकलकर योगी ने थारू जनजाति के बच्चों के साथ मुलाकात की। 

PunjabKesariगौरतलब है कि योगी ने 'अली-बजरंगबली' वाला बयान देने के अलावा भारत की सेना को 'मोदी जी की सेना' कहा था। इस पर संज्ञान लेते हुए निर्वाचन आयोग ने सोमवार को योगी पर जनसभा या प्रेसवार्ता करने पर 16 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 72 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static