औलाद की चाह में प्रोफैसर ने पत्नी से मिलकर नर्सिंग की छात्रा से बनाए संबंध

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 01:02 PM (IST)

लुधियाना(महेश): पढ़ाई में मदद करने के बहाने नॄसग की 24 वर्षीय एक  छात्रा को चाय में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म करने व जातिसूचक शब्द कहने के आरोप में 45 वर्षीय एक प्रोफैसर पर थाना सदर में केस दर्ज हुआ है। आरोपी धांधरा रोड के शहीद भगत सिंह नगर का रहने वाला राणा यादविंदर सिंह है, जोकि अभी फरार है। असिस्टैंट पुलिस कमिश्नर जश्नप्रीत सिंह खुद मामले की छानबीन कर रहे हैं। 

जिला रोपड़ की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह मोगा के निकट एक नॄसग कालेज की छात्रा थी। आरोपी यादविंदर प्रोफैसर, जबकि उसकी पत्नी मोरिंडा के नजदीक एक कालेज में वाइस पिं्रसीपल है। 2015 में जब कालेज में उसकी पढ़ाई अंतिम चरण में थी तो यादविंदर ने उसे पढ़ाई में मदद करने के बहाने अपनी पत्नी से मिलवाया, जो अक्सर उससे फोन पर बात करने व मिलने लगी। एक दिन वह प्रोफैसर के घर गई तो उसे बैडरूम में बिठाया गया। वहां धोखे से चाय में नशा मिलाकर उसे दे दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। आरोपी ने इसका फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद प्रोफैसर की पत्नी फोन पर उसके साथ संपर्क में रही और उसके साथ सहानुभूति दिखाते हुए पति को कोसती रही। उसने पति को छोडऩे की बात भी कही, लेकिन कुछ दिनों बाद उसे फोन आया कि उसका पति अपने किए पर बेहद शॄमदा है और उससे माफी मांगना चाहता है। ऐसी हरकत फिर दोबारा नहीं होगी। वह फिर उनके बहकावे में आ गई।

आरोपी ने दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। मामले की जांच एडीशनल डिप्टी कमिश्नर पुलिस -3 ने की। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अब तक की गई छानबीन में यह बात सामने आई है कि आरोपी यादविंदर ने अपनी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए पीड़िता से दूसरी शादी की। इतना ही नहीं पीड़िता आरोपी व उसकी पत्नी के साथ एक ही छत के नीचे रहती रही। यादविंदर की कोई औलाद नहीं थी। वह अपना वंश आगे बढ़ाना चाहता था जिसके लिए उसने धोखे का रास्ता अपनाया। आरोपियों द्वारा घर से निकाले जाने के बाद पीड़िता पिछले 6 माह से अपने मायके में है, जबकि उसका बच्चा आरोपियों के पास ही है। आरोपी ने पीड़िता व उसके परिवार वालों से संपर्क तक नहीं किया और न ही उसे अपने घर ले जाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं दोबारा जांच में भी शामिल नहीं हुआ और अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। 

गर्भवती होने पर आरोपी ने शादी का किया था वायदा  
शिकायतकत्र्ता ने बताया कि जब वह 4 माह की गर्भवती हो गई तो प्रोफैसर ने उसके साथ शादी करने का वायदा किया। इतना ही नहीं उसने अपनी पहली पत्नी को छोडऩे व उसे तलाक देने का भी आश्वासन दिया, लेकिन उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया और उसकी मासूमियत का फायदा उठाया।

वीडियो दिखाकर धमकाया 
पीड़िता का आरोप है कि उसे उसकी अश्लील वीडिया दिखाकर धमकाया गया कि अगर उसने किसी के सामने मुंह खोला तो उसे मार दिया जाएगा। सामाज में बदनामी और गर्भवती होने के कारण वह चुप रही। उसकी चुप्पी का फायदा उठाकर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। कमरे में बंद करके उसे भूखा रखा जाने लगा और उसकी जाति को लेकर उसे अपमानित किया गया। दिन बीतते गए और 22 जून 2018 को उसने एक ब"ो को जन्म को दिया, जिसके बाद उसने पुलिस के पास इंसाफ की गुहार लगाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News